Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

नड्डा के घर जलाया स्वास्थ्य मंत्री Parmar का पुतला, कारण कुछ ऐसा रहा

नड्डा के घर जलाया स्वास्थ्य मंत्री Parmar का पुतला, कारण कुछ ऐसा रहा

- Advertisement -

बिलासपुर। जिला अस्पताल में कोई विशेषज्ञ डॉक्टर (Specialist Doctor)न होने से गुस्साई युवा कांग्रेस ने स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार (Health Minister Vipan Parmar)का पुतला जलाया। युवा कांग्रेस (Youth Congress)का कहना है कि अस्पताल में विशेषज्ञ डॉक्टर ना होने से लोगों को काफी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। इसे लेकर युकां के कार्यकर्ताओं ने ज़िला अस्पताल (District Hospital Bilaspur) के पास स्वास्थ्य मंत्री का पुतला जलाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी भी की। याद रहे कि बिलासपुर बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP Working President JP Nadda)का गृह जिला है। वह स्वयं केंद्र में मोदी सरकार में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं।

इस मौके पर युवाओं को संबोधित करते हुए युवा नेता आशीष ठाकुर ने सरकार के खिलाफ जमकर गुब्बार निकाला, उन्होंने कहा कि बिलासपुर के लिए बड़े ही दुर्भाग्य की बात है कि इस जिला से राष्ट्रीय और प्रदेश स्तरीय नेता होने के बावजूद यंहा का जो क्षेत्रीय अस्पताल है वह आज के समय मे रेफरल अस्पताल बनकर रह गया है। उन्होंने कहा कि जिला की जनसंख्या 4 लाख से ज्यादा होने के बाबजूद क्षेत्रीय अस्पताल में एक भी मेडिसिन स्पेशलिस्ट कार्यरत नहीं है, जिससे आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


आशीष ठाकुर ने कहा कि पिछले 1 महीने से लगभग 6 चिकित्सक क्षेत्रीय अस्पताल से स्थानांतरित होकर अन्य जिलों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं। युवा नेता ने प्रदेश सरकार एवं जिला स्वास्थ्य विभाग से मांग की है कि आने वाले एक सप्ताह में कम से कम 3 मेडिसिन स्पेशलिस्टों की नियुक्ति के साथ रिक्त पड़े चिकित्सकों के पदों को भरा जाए अन्यथा युवा कांग्रेस का आंदोलन ओर उग्र होता जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश सरकार एवम जिला प्रशासन की होगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी YouTube Channel… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है