Expand

मंडी की जंगः ऊर्जा मंत्री ने बताया परिवारिक मसला तो सांसद ने हाईकमान पर छोड़ी बात

पन्ना प्रमुख सम्मेलन के बाद से मंडी बीजेपी में मची है हलचल

मंडी की जंगः ऊर्जा मंत्री ने बताया परिवारिक मसला तो सांसद ने हाईकमान पर छोड़ी बात

मंडी। पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम के मीडिया में आ रहे बयानों को उनके बेटे अनिल शर्मा ने पारिवारिक मसला बताया है, जबकि सांसद राम स्वरूप शर्मा ने हाईकमान और जनता के पाले में गेंद डाल दी है।
मंगलवार को मंत्री अनिल शर्मा और सांसद राम स्वरूप शर्मा मंडी में अलग-अगल कार्यक्रमों में शिरकत करने आए हुए थे। ऐसे में अनिल शर्मा से जब मीडिया ने पूछा कि उनके पिता जो बयान जारी कर रहे हैं, उसपर उनकी क्या प्रतिक्रिया है, तो अनिल शर्मा ने इस बात को यह कहकर टाल दिया कि यह उनका पारिवारिक मसला है और इस परिवार के भीतर ही सुलझा लिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ जब सांसद राम स्वरूप शर्मा से पंडित सुखराम के बयानों को लेकर पूछा गया, तो उन्होंने गेंद हाईकमान के पाले में डाल दी। रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि उन्हें जनता से विकास कार्यों के लिए चुना हैं और वह इसमें पूरी तरह से व्यस्त हैं। संगठन सर्वोपरि है और संगठन व जनता पूरी तरह से जागरूक है। उन्होंने कहा कि उन्हें पहले छोटी काशी के लंबित काम निपटाने हैं।
बता दें कि मंडी में संपन्न हुए पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने सांसद राम स्वरूप शर्मा की जमकर तारीफ की थी और उन्हें पार्टी का अगला प्रत्याशी घोषित कर दिया था। इस बात को लेकर पूर्व मंत्री पंडित सुखराम खफा हो गए और उन्होंने पार्टी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। आनन-फानन में प्रदेशाध्यक्ष ने अपना बयान बदल दिया, लेकिन मंडी जिला बीजेपी ने बयान जारी करके यह स्पष्ट कर दिया कि संगठन प्रदेशाध्यक्ष और सांसद के साथ खड़ा है। यह मुद्दा इन दिनों प्रदेश की राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है