×

बिन बुलाए मेहमान की तरह बीजेपी की रैली में पहुंचे अनिल शर्मा, कुर्सी न मिलने पर लौटना पड़ा

बिन बुलाए मेहमान की तरह बीजेपी की रैली में पहुंचे अनिल शर्मा, कुर्सी न मिलने पर लौटना पड़ा

- Advertisement -

मंडी। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली जबरदस्त जीत के बाद आज पहली मर्तबा सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) अपने गृह जिला मंडी पहुंचे। रोड शो के बाद वह जनसभा स्थल सेरी मंच पर पहुंचे तो वहां उनके स्वागत के लिए पूर्व मंत्री अनिल शर्मा (Anil sharma) बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंच गए।


ये भी पढ़ें : मंडी पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर, खुली जीप में रोड शो कर जनता का जताया आभार

 

अनिल शर्मा ने जयराम का स्वागत किया, लेकिन उन्हें मंच पर बैठने के लिए जगह नहीं मिली तो उन्हें वापस लौटना पड़ा। ये वही अनिल शर्मा हैं जिनके बेटे आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) ने कांग्रेस टिकट पर मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ा था, उन्हें बीजेपी केंडिडेट रामस्वरूप शर्मा ने पराजित किया था। आज की सभा भी उसी जीत के संदर्भ में थी। इसमें अनिल शर्मा का आना बीजेपी को गंवारा नहीं था। हालांकि, अनिल अभी तक बीजेपी (BJP) में ही हैं।

इस बारे में अनिल शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक होने के नाते वह सीएम का स्वागत करने के लिए गए थे। अभी वह बीजेपी के विधायक हैं और यह सरकार व संगठन को ही तय करना है कि उनके बारे में क्या निर्णय लेना है। वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने बताया कि अनिल शर्मा और उनकी छोटी सी मुलाकात हुई है, लेकिन इस मुलाकात में कोई बात नहीं हुई है। दोनों ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि अभी अनिल शर्मा बीजेपी के विधायक हैं और उस नाते ही वह पार्टी के कार्यक्रम में आए होंगे। उन्होंने कहा कि अगर चुनावों में उन्होंने पार्टी के लिए काम किया होता तो आज परिस्थितियां विपरित होतीं। जयराम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा के बारे में क्या निर्णय लेना है, यह भविष्य में तय किया जाएगा।

बता दें कि अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने मंडी सीट से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा। इस कारण ही अनिल शर्मा की सरकार के साथ अनबन हो गई और उन्हें मंत्रीपद से इस्तीफा देना पड़ा। हालांकि अभी तक वह बीजेपी के विधायक हैं, जबकि पार्टी की तरफ से उनके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है