×

आनी में बहुमंजिला पार्किंग बनाने की कसरत, डीसी कुल्लू ऋचा वर्मा ने SDM को दिए निर्देश

उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा आनी निरमंड दौरे पहुंची थीं

आनी में बहुमंजिला पार्किंग बनाने की कसरत, डीसी कुल्लू ऋचा वर्मा ने SDM को दिए निर्देश

- Advertisement -

आनी। उपमंडल मुख्यालय आनी में गाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ रही है, लेकिन यहां पार्किंग (Parking) की समस्या गंभीर रूप धारण करते जा रही है। आनी (Anni) में बढ़ते वाहनों के कारण पार्किंग (Anni Parking) की समस्या आए दिन गहरा ररी है। हालांकि आनी में खोबडा पुल के साथ पंचायत द्वारा करीब 100 गाड़ियों की क्षमता वाली पार्किंग बनाई गई है, लेकिन बढ़ते वाहनों के कारण यह पार्किंग भी बहुत छोटी पड़ने लगी है। ऐसे में पार्किंग की समस्या के निराकरण के लिए आनी में बहुमंजिला पार्किंग (Multistorey Parking) के निर्माण की कवायद शुरू हो गई है।


यह भी पढ़ें: Mandi को अनाज मंडी और पार्किंग के साथ शिवधाम की मिलेगी सौगात, CM करेंगे शिलान्यास

आनी के विधायक किशोरी लाल सागर (Anni MLA Kishori Lal Sagar) ने बहुमंजिला पार्किंग के निर्माण के मुद्दे को लेकर उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा से मिले। दरअसल उपायुक्त कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा आनी निरमंड दौरे पर पहुंची थीं। इस दौरान विधायक किशोरी लाल सागर ने उपायुक्त डॉ. ऋचा वर्मा (Kullu Deputy Commissioner) के ध्यान में पार्किंग की समस्या लाई। विधायक ने बताया कि आनी उपमंडल (Anni Subdivision) मुख्यालय अब एक कस्बे बन चुका है, जिससे यहां वाहनों की आवाजाही भी ज्यादा बढ़ है।

इसलिए वाहनों को व्यवस्थित ढंग से पार्क करने के लिए यहां बहुमंजिला पार्किंग की नितांत आवश्यकता है। विधायक केएल सागर (Kishori lal Sagar) ने कहा कि बहुमंजिला पार्किंग के लिए आनी में पर्याप्त जगह भी है। इस बारे में उपायुक्त डॉ. ऋचा वर्मा (DC Kullu Richa Verma) ने एसडीएम आनी चेत सिंह को निर्देश दिए कि वो आनी में बहुमंजिला पार्किंग की औपचारिकताओं को जल्द पूरा करें और इसका प्रपोजल तैयार कर उन्हें भेजें ताकि आगामी कार्रवाई के लिए इसे सरकार को भेजा जा सके।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है