Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

बिग बॉस से निकलकर अनूप ने किया खुलासा : स्क्रिप्टेड था मेरा और जसलीन का रिलेशन

बिग बॉस से निकलकर अनूप ने किया खुलासा : स्क्रिप्टेड था मेरा और जसलीन का रिलेशन

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस 12 इस बार काफी धमाकेदार हो रहा है और बड़े खुलासे भी कंटेस्टेंट कर रहे हैं। खासकर जसलीन और अनूप की जोड़ी ने तो काफी सुर्खियां बटोरीं। आखिरकार भजन सम्राट अनूप जलोटा के शो से बाहर निकलने के बाद दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा हुआ है। शो से बाहर आते ही अनूप ने बताया कि उनका और जसलीन का रिलेशनशिप पूरी तरह स्क्रिप्टेड था। इसमें किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं थी। यहां तक कि अनूप ने बिग बॉस के भी स्क्रिप्टेड होने का भी दावा किया है।

अनूप ने बताया कि जसलीन को ये शो पहले ऑफर हुआ। जसलीन ने मुझसे कॉन्टेक्ट किया और बताया कि मुझे बिग बॉस का ऑफर आया है लेकिन उन्होंने कहा कि आपको जोड़ी में आना है तो क्या आप मेरे साथ चलेंगे? मैंने मना कर दिया। इसके बाद जसलीन के पिता केसरी मथारू के बार-बार रिक्वेस्ट करने पर मैंने शो के लिए हां कह दी थी।

हालांकि, शो में जाने से पहले हमने यह तय किया कि हम गुरु-शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे। 15 सितंबर को जब मैं प्रीमियर में पहुंचा तो मैंने शो में बताया कि जसलीन मेरी स्टूडेंट हैं लेकिन जसलीन ने आकर कहा कि हम दोनों रिलेशनशिप में है। ये सुनकर मैं चौंक गया।

अनूप बोले, ‘जब ये सुना तो मैं, मेरे दोस्त और रिश्तेदार शॉक रह गए। मेरे घरवाले जसलीन को जानते भी नहीं थे। इसके अलावा जसलीन मथारू के पिता केसरी मथारू को भी इसकी जानकारी नहीं थी। वहीं, बिग बॉस के अंदर डेट पर अनूप ने कहा कि ये सभी चीजें बिग बॉस का प्लान था। इसके अलावा नॉमिनेशन के दौरान झगड़ा और सीक्रेट रूम में नाराजगी भी प्लान थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है