Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

सराज में बनेगा एक और हेलीपैड, सीएम ने दी 10 लाख की राशि

सराज में बनेगा एक और हेलीपैड, सीएम ने दी 10 लाख की राशि

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के गृहक्षेत्र सराज में एक और हेलीपैड (Helipad) बनेगा। यह हेलीपैड सरोआ (Saroa) और तांदी (Taandi) पंचायतों के मध्यकेंद्र देवधार (Devdhar) में बनाया जाएगा। सीएम जयराम ठाकुर ने इसके लिए 10 लाख की धनराशि देने का ऐलान कर दिया है। शनिवार को अपने गृहक्षेत्र सराज के सरोआ पहुंचने पर जयराम ठाकुर का स्थानीय लोगों ने जोरदार और भव्य स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने यहां पर घोषणाओं की झड़ी लगा दी। उन्होंने 6 सड़कों के लिए 55 लाख और कुकलाह में नया पटवार वृत्त खोलने का ऐलान किया।
वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने बाड़ा में वेटरनरी हॉस्पिटल, तांदी, कशिम्बलीधार और कसौड़ में हेल्थ सब सेंटर खोलने का ऐलान भी किया। सीएम ने कसौड़ और झौट स्कूल को अपग्रेड करके हाई स्कूल बनाने जबकि सुरागी और तांदी स्कूल को अपग्रेड करके मिडल स्कूल बनाने का ऐलान भी किया। इसके साथ ही सरोआ और बाड़ा स्कूलों में साइंस कक्षाएं शुरू करने और यहां पर साइंस ब्लॉक बनाने के लिए 50-50 लाख देने का ऐलान भी किया। इसके साथ ही सीएम ने सरोआ प्राइमरी स्कूल में दो कमरे और परीक्षा भवन के लिए 10 लाख देने की घोषणा भी की।
सीएम ने बताया कि खोलानाल के लिए सड़क निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चला है और 6 महीनों के भीतर वहां सड़क पहुंचा दी जाएगी। बाड़ा में पीएचसी भवन का निर्माण कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने महिला मंडलों को हंस फाउंडेशन की तरफ से ढोलक, हारमोनियम और चिमटे भी बांटे। साथ ही दिव्यांगों को व्हील चेयर, सुनने की मशीनें और बैसाखियों का वितरण भी किया। सीएम ने कहा कि महिला मंडलों को 20-20 हजार की अतिरिक्त राशि सरकार की तरफ से दी जाएगी और युवक मंडलों को भी अब यह राशि देने का प्रावधान कर दिया गया है।

सराज विधानसभा क्षेत्र के 1200 कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल

सराज विधानसभा क्षेत्र के 1200 कांग्रेस कार्यकर्ता सीएम जयराम ठाकुर की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए। सीएम ने बीजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए आश्वासन दिया कि उन्हें पार्टी में उचित सम्मान व स्थान दिया जाएगा। पार्टी में हर एक कार्यकर्ता एक समान है और सभी की पीएम नरेंद्र मोदी को सुदृढ़ देश बनाने में एक समान जिम्मेदारी है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है