Expand

प्रदेश सरकार पर बरसे अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

प्रदेश सरकार पर बरसे अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष

- Advertisement -

घुमारवीं। केंद्र सरकार द्वारा समाज के हर वर्ग के उत्थान के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की हैं। इसमें अल्पसंख्यक वर्ग के लिए भी कई योजनाएं शामिल हैं, परंतु प्रदेश कांग्रेस सरकार द्वारा केंद्र से सही तालमेल न बिठा पाने के कारण इन योजनाओं का लाभ आम जनमानस तक नहीं पहुंच रहा है। यह बात बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्ययमिति की एक दिवसीय कार्यशाला के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रसीद अंसारी ने कही।  उन्होंने कहा कि ऐसी कार्यशालाओं का उद्देश्य संगठन को मजबूत करने के साथ ही अल्पसंख्यक वर्ग को जागरूक करना है, ताकि केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ इस वर्ग को मिल सके।

  • अंसारी बोले, हिमाचल में विकास ठप
  • मूलभूत सुविधाओं से जूझ रहे लोग

अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का शुभारंभ पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने किया।

ansari-2मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब्दुल रसीद अंसारी ने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव जीतना एक लक्ष्य नही हैं, बल्कि जनसेवा एकमात्र माध्यम है। सत्ता आती-जाती रहती है, किसी भी राजनीतिक दल को लोकतंत्र में हार का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन यदि कोई सरकार ईमानदारी से सत्ता के माध्यम से जनता की सेवा करे तो बेहतर सरकार बनेगी। उन्होंने प्रदेश सरकार पर बरसते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश का विकास ठप हो गया है। विकास कार्य रुके पडे़ हैं। सड़क, स्वास्थ्य व शिक्षा जैसी आधारभूत सुविधाओं से प्रदेश की जनता को दो चार होना पड़ रहा है।  अंसारी ने कहा कि मादी के नेतृत्व में देश ने विकास के नए कीर्तिमान तय किए हैं तथा समाज के हर वर्ग को एकजुट कर भारत को विश्वगुरु बनाएंगे। इसके लिए अल्पसख्ंयक मोर्चा कृतसकंल्प है। उन्होंने कहा कि कार्यशाला का उद्देश्य अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यों की समीक्षा करना व मोर्चा को विधान सभा क्षेत्र व बूथ स्तर तक मजबूत बनाना है।

लोगों के सहयोग से बीजेपी देश और विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना

समाज में देश की एकता और अखंडता के लिए भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अपनी महत्त्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। यह बात प्रदेश के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति की बैठक के उद्घाटन पर कही। उन्होंने कहा कि आज देश में केंद्र की मोदी सरकार के विकास के एजेंडे के साथ समाज के सभी वर्ग बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं और सभी समुदाय के लोगों के सहयोग से आज बीजेपी देश और विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है। उन्होंने प्रदेश अल्पसंख्यक मोर्चा की प्रदेश टीम को बधाई देते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में भी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रयासों से इस समुदाय के लोग बीजेपी के साथ जुड़ रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है