Covid-19 Update

57,210
मामले (हिमाचल)
55,797
मरीज ठीक हुए
961
मौत
10,668,674
मामले (भारत)
99,839,353
मामले (दुनिया)

Husband की रिहाई के बदले मांगी इज्जत, ACB ने रंगे हाथ पकड़ा Police officer

Husband की रिहाई के बदले मांगी इज्जत, ACB ने रंगे हाथ पकड़ा Police officer

- Advertisement -

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस अफसर ने एक आरोपी को छुड़वाने के बदले उसकी पत्नी की आबरू का ही सौदा डाला। पुलिस अफसर यहीं पर नहीं रुका वह महिला के साथ व्हाट्सएप पर अश्लील बातें भी करने लगा। परेशान होकर महिला ने एंटी करप्शन ब्यूरो की मदद ली। एसीबी ने जाल बिछाया और अफसर को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार जोधपुर के राजीव गांधी नगर के एसएचओ कमलदान चरण ने एक व्यक्ति को एक किलो अफीम के साथ पकड़ा। उसकी पत्नी जब पति को छुड़ावाने एसएचओ के पास गई, तो उसने रिश्वत में दो लाख रुपए मांगे।

महिला सिर्फ एक लाख रुपए का चेक ही दे पाई तो अफसर ने बाकी के पैसे बाद में देने को कहा। आरोपी की पत्नी पैसे का इंतजाम नहीं कर पा रही थी। वहीं एसएचओ पैसे मांगने के बहाने व्हाट्सएप पर बात करने लगा। इतना ही नहीं पैसे के बदले एक रात हमबिस्तर होने का ऑफर देने लगा। उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। महिला लगातार किसी तरह से बचने की कोशिश करने लगी। बीमारी का बहाना बनाकर मोइबल बंद कर देती।

एसएचओ को पकड़ने के लिए बिझाया जाल

मंगलवार शाम एसएचओ ने महिला को फोन कर कहा कि आज रात उसकी गश्त है। वह एक लाख का चेक वापस लेकर आ रहा है। उसने महिला के साथ रात गुजारने के बदले पति को जेल से बाहर निकलावाने की बात कही। महिला परेशान होकर एंटी करप्शन ब्यूरो के पास पहुंची। एसीबी ने एसएचओ के लिए जाल बिछाया। रात को एसएचओ महिला के घर में घुसा और कमरा अंदर से बंद कर दिया। उसी समय एसीबी के अधिकारियों ने उसे रंगे हाथों आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार कर लिया। उसकी जेब से महिला द्वारा दिया गया एक लाख का चेक भी बरामद किया गया। एसएचओ से पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है