×

एंटीलिया केस : इस गलती की वजह से सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था सचिन वाजे

एनआईए कर रही मामले की जांच, कार में मिला था धमकी भरा पत्र

एंटीलिया केस : इस गलती की वजह से सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ था सचिन वाजे

- Advertisement -

मुंबई। एंटीलिया केस (Antilia Case) को लेकर एनआईए अभी भी परतें उधेड़ने में लगी हुई हैं। इस बीच केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब बताया जा रहा है कि सचिन वाजे (Sachin Waje) अपनी गलती की वजह से सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हुआ था। आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर से बरामद स्कॉर्पियो कार से विस्फोटक बरामद होने की जांच एनआईए (NIA) कर रही है। एनआईए को इस मामले की जांच के दौरान पता चला है कि 25 फरवरी को स्कॉर्पियो खड़ी करने के बाद निलंबित पुलिस अधिकारी सचिन वाजे दरअसल स्कॉर्पियो में धमकी भरा लेटर रखना भूल गया था।


यह भी पढ़ें: West Bengal में बवाल : पूर्वी मिदनापुर में मतदान केंद्र पर फायरिंग, दो सुरक्षाकर्मी घायल

सचिन वाजे (Sachin Waje) जब इनोवो से फरार हो गया तो उसे याद आया कि उसे धमकी भरा लेटर भी कार में रखना है। इसके बाद वाजे फिर से मौके पर पहुंचा और स्कॉर्पियो कार (Scorpio Car) में धमकी भरा पत्र रखा। इसी दौरान वाजे सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुआ। आपको बता दें कि स्कॉर्पियो कार से एक धमकी भरा लेटर भी मिला था। इसमें लिखा गया था कि प्रिय नीता भाभी और मुकेश भैया यह तो सिर्फ ट्रेलर है। अगली बार आपके परिवार के पास उड़ान भरने के लिए पर्याप्त सामान होगा। सावधान रहें।

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar कोरोना पॉजिटिव, खुद को घर पर किया क्वारंटाइन

एनआईए (NIA) के सूत्रों के मुताबिक सचिन वाजे स्कॉर्पियो कार मौके पर पार्क करने के बाद वहां से निकल गया था, लेकिन उसे बाद में याद आया कि वो धमकी भरा लेटर कार में रखना भूल गया है। इसके बाद वाजे दोबारा मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर आया और वहां उसने स्कॉर्पियो में धमकी भरा पत्र रखा। इसके बाद वाजे जब मौके से निकल रहा था, तभी पास की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में सचिव वाजे कैद हो गया। उस दौरान वाजे ने सफेद रंग का ढीला कुर्ता-पजामा पहना था। हालांकि पहले यह ढीला कुर्ता पजामा पीपीई किट लगा था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है