Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

अनुराग बोले- Amit Shah में लोगों को दिखती है अंबेडकर की छवि

अनुराग बोले- Amit Shah में लोगों को दिखती है अंबेडकर की छवि

- Advertisement -

शिमला। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर( Anurag Thakur) ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) में लोगों को भीम राव अंबेडकर की छवि देखने को मिलती है। जयराम सरकार ( Jairam govt) के दो साल पूरे होने के उपलक्ष्य में रिज पर आयोजित समारोह में अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने जयराम ठाकुर के नेतृत्व में दो साल में अभूतपूर्व विकास किया है। जिस तरह से प्रदेश सरकार ने दो साल में विकास किया है, उसी तरह से आने वाले तीन साल भी काम होगा और हिमाचल विकास के क्षेत्र में देश का पहला राज्य बनकर सामने आएगा। आयुष्मान भारत और उज्ज्वला योजना को घर-घर तक पहुंचा कर सरकार ने लोगों को लाभ पहुंचाया है।

 


यह भी पढ़ें: अमित शाह के सामने Jai Ram का वादा, तीन साल बाद BJP का ही सीएम लेगा शपथ

अनुराग ने कहा कि प्रदेश सरकार में ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट (Global Investors Meet) के माध्यम से 92 हजार करोड़ का निवेश प्रदेश में आएगा, जिससे प्रदेश में युवकों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने कश्मीर से 370 और 35 -a हटाकर कश्मीर को उसका हक दिलाया है। जो काम 75 साल से नहीं हुआ वह काम अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने 6 महीने में कर दिखया। अनुराग ने कहा कि तीन तलाक के अभिशाप को खत्म करके मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने का काम भी  बीजेपी (BJP) की केंद्र सरकार ने किया।

 

यह भी पढ़ें: Nadda ने बदल ली टोपी, अमित शाह मंद-मंद क्यों मुस्कराए, जानें माजरा

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पं नेहरू, इंदिरा, सोनिया मनमोहन ने जो काम इतने साल नहीं किया वह काम अमित शाह और नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। आजादी के समय जिन हिंदुओं का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन किया गया क्या उनका अधिकार भारत की नागरिकता हासिल करने का हीं बनता है। कांग्रेस पार्टी के नेता देश को बांटने की बाते करते हैं लेकिन नरेंद्र मोदी लोगों को उनका अधिकार दे रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है