Covid-19 Update

58,607
मामले (हिमाचल)
57,331
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

अनुराग बोले, राहुल के बयानों ने देश के साथ कांग्रेस को भी डुबोने का किया काम

अनुराग बोले, राहुल के बयानों ने देश के साथ कांग्रेस को भी डुबोने का किया काम

- Advertisement -

सुजानपुर। केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur)ने कहा है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के बयानों ने ही देश के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को डुबाने का काम किया है और उन्हें आरबीआई व केन्द्र सरकार पर आरोप लगाने से पहले अपनी पार्टी के वक्त के पूर्व वित्त मंत्रियों व पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से बात कर लेनी चाहिए थी। यह बात अनुराग ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र हमीरपुर पहुंचने पर कही। उन्होंने राहुल गांधी को केन्द्रीय बैंक के पास कितना रिजर्व पैसा होना चाहिए उसका अध्ययन करने की नसीहत दी ।

यह भी पढ़ें :-एनआरसी की फाइनल लिस्ट आउट, 19 लाख 6 हजार 657 लोग हुए बाहर

अपने चार दिवसीय प्रवास पर पहुंचे अनुराग ठाकुर का सुजानपुर में कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया । पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब देते हुए ठाकुर ने कहा कि जो पैसा आरबीआई दे रहा है, उसका निर्णय गठित की गई कमेटी ने लिया है ना की केन्द्र सरकार ने । उन्होंने कहा कि क्या राहुल देश का हित नहीं चाहते है इसका जवाब कांग्रेस को देना है और विपक्ष को सकारत्मक काम करना चाहिए ।

वहीं, विपक्ष द्वारा वित्तमंत्री को बजट के निर्णयों को रोलबैक करने के सवाल पर ठाकुर ने कहा कि देश के हित में अगर को भी काम करना पड़े तो सरकार पीछे नहीं हटेगी । उन्होंने कहा कि बजट के बाद सभी से चर्चा की गई और उनको आने पर समस्याओं पर भी बात की गई । देश को दुनिया की सबसे तेज अर्थव्यवस्था बनाने के लिए सरकार ने कई कदम आगे बढाए है। देश में बदलते हालत पर ठाकुर ने कहा कि अब हर क्षेत्र में बदलाव आ रहा है और आज का युवा अब स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ा रहा है । उन्होंने कहा कि आज युवा रोजगार कम और स्वरोजगार को ज्यादा ढूंढ रहा है इसलिए स्टार्टअप इंडिया देश में सफल रहा है ।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है