Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

Anurag का प्रहार : Congress राज में माफिया राज-भ्रष्टाचार का हुआ विकास

Anurag का प्रहार : Congress राज में माफिया राज-भ्रष्टाचार का हुआ विकास

- Advertisement -

ऊना। सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना सदर विधानसभा हलके का दौरा कर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के पक्ष में 6 जनसभाएं की। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस के पांच वर्ष के कार्यकाल में माफिया राज और भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है। बहरहाल, चुनावों की तिथि नजदीक आते ही स्टार प्रचारकों ने प्रदेश भर में अपने अपने राजनीतिक दल के पक्ष में प्रचार प्रसार तेज कर दिया है।

सांसद अनुराग ठाकुर ने रविवार को ऊना विधानसभा हलके का दौरा करके 6 जनसभाओं को संबोधित किया। अनुराग ने भड़ौलियां, चड़तगढ़, रायपुर, बसदेहड़ा और ऊना में जनसभाएं कर जनता से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती के पक्ष में वोट करने की बात कही। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो गई है और पूरे प्रदेश में माफिया राज के साथ-साथ भ्रष्टाचारियों का विकास हुआ है। 


Congress govtजनता भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना चाहती है

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस का मिशन डिफिट होगा क्योंकि कांग्रेस देश से खत्म हो गई है, 18 राज्यों से कांग्रेस का सफाया हो चुका है, देश कांग्रेस मुक्त हो चुका है। अब बारी हिमाचल की है। हिमाचल 19 वां राज्य होगा जो कांग्रेस से मुक्त हो जाएगा। यहां बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस समय कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। कांग्रेस के राज में माफिया राज का जो बोलबाला रहा है और जो दाग कांग्रेस के कार्यकाल में देवभूमि पर लगा है, उससे बीजेपी हिमाचल को मुक्त करेगी। जनता भी यही चाहती है कि शीघ्र देवभूमि इस भ्रष्ट सरकार से जल्द मुक्त हो और बीजेपी की सरकार बने।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है