Covid-19 Update

1,99,430
मामले (हिमाचल)
1,92,256
मरीज ठीक हुए
3,398
मौत
29,685,946
मामले (भारत)
177,559,790
मामले (दुनिया)
×

नोटबंदी से कालाधन जमा कर बीजेपी ने बनवाएं सेवन स्टार ऑफिस: अनुराग 

नोटबंदी से कालाधन जमा कर बीजेपी ने बनवाएं सेवन स्टार ऑफिस: अनुराग 

- Advertisement -

नाहन। हिमाचल कांग्रेस सेवा दल (Congress Seva Dal) के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा (Anurag Sharma) ने नाहन में केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए गंभीर आरोप लगाए। प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि देश में नोटबंदी हुई तो किसी भी वर्ग को फायदा नहीं हुआ। उल्टा नोटबंदी से बीजेपी (BJP) ने कालाधन जमा किया और अपने सेवन स्टार कार्यालय (Seven Star Office) बनवाएं। इसी धन से अब प्रदेश में भी कार्यालय बनाए जा रहे हैं। वहीं, कांग्रेस सेवादल ने जयराम सरकार (Jai Ram Government) पर भी हर तरह के माफिया को बढ़ावा देने की बात कही है।
मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने पीएम मोदी (PM Modi) पर जुबानी हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि प्रधानसेवक की नाक के नीचे से करोड़ों, लाखों रुपए लेकर लोग विदेश चले गए। अंतरराष्ट्रीय सीमाओं पर हजारों की संख्या में शहादतें हुई। किसानों ने आत्महत्याएं की। जितनी भी उच्च संस्थाएं थी, उनका भगवाकरण कर दिया गया या फिर उन्हें डरा धमका चुपचाप घर पर बिठा दिया गया। यह पहली ऐसा बीजेपी का इतिहास है। 

नाहन में निकली कांग्रेस की तिरंगा यात्रा

प्रदेश कांग्रेस सेवादल की शिमला (Shimla)  लोकसभा की तिरंगा यात्रा ज़िला मुख्यालय नाहन में कांग्रेस सेवादल (Congress Sevadal) के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा की अध्यक्षता में निकाली गई, जिसमें मुख्यातिथि ज़िला कांग्रेस कमेटी सिरमौर के अध्यक्ष अजय सोलंकी रहे।  तिरंगा यात्रा में ज़िला सिरमौर कांग्रेस कमेटी (District Sirmaur Congress Committee)  के सभी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। यात्रा कांग्रेस भवन से होते हुए नाहन बाज़ार से गुन्नुघाट होते हुए वापस कांग्रेस भवन पहुंची। सेवादल अध्यक्ष अनुराग शर्मा ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है