×

Anurag बोलेः विस चुनाव के बाद पहला काम, Dehra में CU का निर्माण

Anurag बोलेः विस चुनाव के बाद पहला काम, Dehra में CU का निर्माण

- Advertisement -

नादौन। एक लंबे अरसे के बाद एक बार फिर कांगड़ा में केंद्रीय विश्वविद्यालय को लेकर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रदेश सरकार को घेरा है। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि देहरा में पांच वर्ष पहले जमीन चयनित की गई थी, लेकिन उस पर आज तक काम शुरू नहीं हो पाया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश विस चुनाव के बाद पहला काम केंद्रीय विवि का काम शुरू करवाना रहेगा। सांसद लै. अनुराग ठाकुर ने स्थानीय उपमंडल मुख्यालय के विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हमीरपुर को केंद्र सरकार से कुछ भी मिलने पर कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो जाती है, एक करोड़ रुपये रेलवे के विस्तृत सर्वे के लिए मंजूर हुआ है, जिसके बाद ऊना-हमीरपुर रेलवे कार्य चरणबद्ध तरीके से शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ऊना और हमीरपुर के बीच पांच स्टेशन बनेंगे। ऊना जक्शन तथा हमीरपुर टर्मिनल बनेगा।


  • बोले, देहरा में पांच वर्ष पहले चुनी थी जमीन पर आज तक शुरू नहीं हो पाया काम
  • ऊना व हमीरपुर के बीच बनेंगे पांच स्टेशन, ऊना होगा जक्शन व हमीरपुर टर्मिनल
  • कौल सिंह ठाकुर को सलाह,  एम्स पर तथ्यों की जानकारी लेकर करते बयानबाजी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भान्नूपल्ली-बिलासपुर रेल लाइन की औपचारिकताएं पूरी करने के आदेश अधिकारियों को दे दिए हैं और बिलासपुर रेल लाइन के सर्वें को भूमि अधिग्रहण के मामले में दोनों बड़ी परियोजनाओं को जिला व प्रदेश को लाभ प्राप्त होगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि एम्स-2014 में मंजूर करवाया, लेकिन इस पर काम शुरू नहीं होने के लिए प्रदेश सरकार की जबावदेही है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में पासपोर्ट कार्यालय खुलने से बिलासपुर, हमीरपुर तथा ऊना के साथ निकटवर्ती जिला के लोगों को लाभ होगा।

स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह के एम्स पर बयान के बारे में उन्होंने कहा कि प्रदेश के कांग्रेस नेताओं को झूठी बयानबाजी करके प्रदेश की भोली भाली जनता को गुमराह करना आदत बन गया है। अच्छा होता स्वास्थ्य मंत्री तथ्यों की जानकारी लेकर बयानबाजी करते।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है