Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

Anurag बोले, बार-बार संवेदनहीनता का परिचय न दें CM Virbhadra

Anurag बोले, बार-बार संवेदनहीनता का परिचय न दें CM Virbhadra

- Advertisement -

नई दिल्ली। सांसद अनुराग ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह को सलाह दी है कि, सीएम गुडिया मामले में बार-बार असंवेदनशील बयान देकर संवेदनहीनता का परिचय न दें। जाहिर है कि सीएम ने गत दिवस मंडी में कहा था कि, ऐसी घटनाएं देश और प्रदेश में होती रहती है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जहां एक ओर इस बलात्कार और निर्मम हत्या से संपूर्ण प्रदेश आक्रोशित है, वहीं सीएम अपने स्वभाव के मुताबिक रोज असंवेदनशील बयान दे रहे है। इससे प्रदेश कि जनता का सरकार और पूरे व्यवस्था से भरोसा उठता जा रहा है।  अनुराग ठाकुर ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह को पता है वो अभी कुछ ही दिन के मेहमान है और चुनावों के बाद भाजपा सत्ता में आएगी इसलिए, वे जनता को पूरे व्यवस्था के खिलाफ कर रहे है ताकि, नई सरकार आधा समय, प्रदेश की व्यवस्था दोबारा ठीक करने में लग जाए।

तफ्तीश कर रहे अधिकारियों पर भी अनुशासनात्मक कार्रवाई हो

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पहले भी  सीएम अलग अलग मामलों में ऐसे असंवेदनशील बयान देते रहे है जो कि एक सीएम और बड़े नेता को शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि, सीएम के पास गृह विभाग भी है और इस मामले में पुलिस द्वारा बरती गई कोताही की जिम्मेदारी उनकी भी है जो केवल कुछ निचले रैंक के कर्मियों को निलंबित कर पूरी होने वाली नहीं है।  इस पूरे मामले तफ्तीश कर रहे समस्त अधिकारियों पर भी अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए।

अनुराग ठाकुर ने रामपुर में हुए बस दुर्घटना में मारे गए यात्रियों के प्रति भी अपनी संवेदना व्यक्त की है और कहा है कि प्रदेश सरकार पीड़ित परिवारों को तुरंत सहायता दे।  

संसद में गूंजा गुड़िया Murder Case, अनुराग ने दिल्ली की Media को लताड़ा

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है