Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

Anurag @ जमानत पर सरकार : कांग्रेसियों को चुभन हुई तो क्या…

Anurag @ जमानत पर सरकार : कांग्रेसियों को चुभन हुई तो क्या…

- Advertisement -

बडू में स्किल इंडिया मिशन में पहुंची 33 कंपनियां

हमीरपुर। स्किल इंडिया रोजगार मेले का उद्घाटन करने पहुंचे सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पीएम ने जो कांग्रेस पार्टी के जमानत पर होने की बात कही है उससे कांग्रेस के नेताओं को चुभन तो हुई पर यह सत्य भी है। उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि पार्टी के कई नेता जमानत पर है और कांग्रेस सरकार ने अपने कारनामों से प्रदेश को शर्मसार किया है। 

वहीं अनुराग ने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह जमानत पर क्यों है यह भी सभी जानते है। उन्होंने करोड़ों की संपत्ति भ्रष्टाचार के माध्यम से बनाई इसके पर्याप्त सबूत है। राहुल गांधी के प्रस्तावित हिमाचल दौरे को शुभ संकेत मानते हुए उन्होंने कहा कि राहुल के आने से निश्चय तौर पर बीजेपी की प्रदेश में जीत हासिल करेगी । अनुराग ने कहा कि कि कांग्रेस पार्टी के कई नेता तो बीजेपी में शामिल हो चुके है और कई होने वाले हैं। जाहिर है कि हमीरपुर के बहुतकनीकी कॉलेज बडू में  स्किल इंडिया मिशन के तहत रोजगार मेला का आयोजन किया गया।


इस एक दिवसीय रोजगार मेले के लिए सुबह से ही काफी संख्या में युवाओं ने शिरकत की।  मेले में देश की 33 प्रतिष्ठित कंपनियां साक्षात्कार के लिए पहुंची, जो 3000 युवाओं को रोजगार भी देगी। इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत युवाओं को रोजगार मुहैया करवाया जा रहा है, जिससे काफी युवा लाभान्वित हो रहे है। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के प्रयासों से प्रदेश के युवाओं को बाहर भटकना नहीं पड़ रहा है और घर-द्वार पर कंपनियां आकर रोजगार दे रही है। ठाकुर ने कहा कि स्किल इंडिया मिशन एक लगातार चलने वाली प्रक्रिया है और इसके माध्यम से युवाओं को प्रषिक्षण के साथ रोजगार भी मुहैया करवाना सुनिश्चित किया गया है ।

नामी-गिरामी कंपनियां दे रही युवाओं को रोजगार

राष्ट्रीय कौशल विकास निगम के वरिष्ठ अधिकारी जयकांत सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना के तहत प्रशिक्षित युवाओं को रोजगार मेले में आईटीआईटीइसए कपड़ा उद्योग रीटेल स्वास्थ्य संबंधी निर्माण क्षेत्र कृषि उद्योग क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियों में जुबलीएंट, फूडवर्क्स, विप्रो, वालमार्ट, वर्धमान, टेलीपरफोर्मेंस, सुडेक्सो गति, यूरेका फोर्ब्स आदि नामी-गिरामी कंपनियां भाग ले रही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है