Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

Anurag की चुटकी : Rahul के चरण Himachal में पड़ेंगे तो BJP की जीत पक्की

Anurag की चुटकी : Rahul के चरण Himachal में पड़ेंगे तो BJP की जीत पक्की

- Advertisement -

सांसद ने अंब अंदौरा-अंबाला पैसेंजर ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

ऊना। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रस्तावित हिमाचल दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा है कि  राहुल गांधी के शुभ चरण हिमाचल में पड़ेंगे तो इसका लाभ बीजेपी को ही होगा। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के ही आधे से ज्यादा लोग राहुल गांधी को अपना नेता ही नहीं मानते।
अनुराग ठाकुर ने आज ऊना रेलवे स्टेशन पर अंब अंदौरा से अंबाला के लिए नई पैसेंजर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही अनुराग ने ऊना रेलवे स्टेशन पर गांधी जयंती के उपलक्ष्य में कूड़ादान स्थापित करके स्वच्छता का संदेश भी दिया। अनुराग ठाकुर के साथ बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, विधायक वीरेंद्र कंवर और पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा भी उपस्थित रहे। जाहिर है कि ट्रेन नंबर 64563 व 64564 रोज दोपहर एक बजे अंब के अंदौरा स्टेशन से चलेगी और ऊना होते हुए वाया नंगल अंबाला जाएगी। इस ट्रेन में अंबाला तक का किराया 45 रुपए व चंडीगढ़ तक का 40 रुपए होगा।

हिमाचल में भ्रष्टाचार चरम पर है

इस अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि देशभर में कांग्रेस अलग-थलग पड़ चुकी है। हिमाचल 19वां राज्य होगा जहां भाजपा विजय पताका फहराएगी। अनुराग ने कहा कि आज प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा चुकी है, भ्रष्टाचार चरम पर है।  कांग्रेस के सीएम, मंत्री और विधायकों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे है। अनुराग ने कहा कि आज प्रदेश में विकास कार्य ठप्प होकर रह गए है।

अनुराग ने बिलासपुर और ऊना में लगाए डस्टबीन

सांसद ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के अंतर्गत अपने संसदीय क्षेत्र बिलासपुर में 100 और उना रेलवे स्टेशन पर 10 डस्टबीन लगाए। गंदगी हटाने के अपने अनूठे डस्टबीन लगाने की योजना के बारे में बताते हुए अनुराग ठाकुर ने बताया कि जगह-जगह गंदगी की भरमार देखते हुए हमने एक नए तरह के डस्टबीन लगाने की पहल की है जो कम खर्चीला और उपयोग में बहुत ही सुविधा जनक है। ये एक गोल लोहे का रिंग है जिसे हम अपने आसपास कहीं भी दीवारों या खंभों पर टांग सकते हैं और इसमें 50 माइक्रॉन की एक पॉलीथीन होगी जिसमें क़ूड़ा डालकर कर भर जाने पर आसानी से ये पॉलीथीन डंप कर उसकी जगह नई पॉलीथीन लगाई जा सकेगी। सिरफ 50 माइक्रोन की होने के चलते इस पॉलीथीन से पर्यावरण को कोई नुकसान नहीं है और इसकी लागत सिर्फ 55 रुपए ही है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है