Covid-19 Update

58,645
मामले (हिमाचल)
57,332
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,111,851
मामले (भारत)
114,541,104
मामले (दुनिया)

अनुराग बोले- मनमोहन सिंह न ही जीएसटी ला पाए, न ही महंगाई पर कर पाए काबू

अनुराग बोले- मनमोहन सिंह न ही जीएसटी ला पाए, न ही महंगाई पर कर पाए काबू

- Advertisement -

ऊना। केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Union Minister of State for Finance and Corporate Affairs Anurag Thakur) आज दो दिवसीय दौरे पर ऊना जिला में पहुंचे। अनुराग ने पहले दिन कुटलैहड़ विधानसभा हल्के का दौरा किया इस दौरान अनुराग का जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। वहीं, अनुराग ठाकुर ने बंगाणा में जनसमस्याएं भी सुनीं।


यह भी पढ़ें: खाई में गिरी कार, डोगरा रेजिमेंट के जवान की मौत-एक घायल

अनुराग ठाकुर ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के अर्थव्यवस्था को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो अपने कार्यकाल में न ही जीएसटी (GST) ला पाए, न ही महंगाई पर काबू कर सके और कांग्रेस (Congress) कार्यकाल में तो भ्रष्टाचार चरम पर था। अनुराग ने कहा कि मनमोहन सिंह ने अलग-अलग क्षेत्रों में काम किया है और आज विश्व भर में अर्थव्यवस्था की स्थिति से वो भलीभांति वाकिफ हैं।

अनुराग ने कहा कि आंकड़े बताते हैं, मोदी सरकार के कार्यकाल में महंगाई सबसे कम स्तर पर रही और वहीं, फिस्कल डेफिसिट भी कांग्रेस (Congress) कार्यकाल के मुकाबले बहुत कम रहा था। अनुराग ने कहा कि मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने का काम किया है। अनुराग ने कहा कि कांग्रेस बताए कि बैंकिंग व्यवस्था में 2009 में जो ऋण 18 लाख करोड़ के थे वो 2014 में बढ़कर 58 लाख करोड़ के कैसे हो गए, क्यों दोनों हाथों से देश का पैसा लुटाया गया।

अनुराग ने कहा कि कांग्रेस (Congress) की सरकारों ने जो गलत काम किए बीजेपी की सरकार अभी तक उसी में सुधार कर रही है। अनुराग ने कहा कि देश लंबे समय तक सही दिशा में चले इसलिए मोदी सरकार कड़े और बड़े निर्णय ले रही है। अनुराग ने कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने दुनियाभर में काम किया है और वो विश्वभर में अर्थव्यवस्था की स्थिति के बार में अच्छी तरह से जानते हैं।


अनुराग का बदला अंदाज, विकास की घोषणाओं के साथ विकास की कर रहे बात

हमीरपुर। मोदी सरकार में वित्त और कॉरपोरेट कार्य मंत्रालय में राज्यमंत्री का प्रभार संभाल रहे हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर का हर अंदाज बदल चुका है। वह आत्मीयता से हर फरियादी की बात सुन रहे हैं, हर एप्लीकेशन को स्वयं पढ़ते हैं और संबंधित अधिकारी को तुरंत समस्या का हल करने के निर्देश भी दे रहे हैं। अनुराग ठाकुर के इस बदले हुए व्यवहार को देखकर हर कोई यही कह रहा है “पहले से बहुत बदल गए अनुराग”।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है