Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

3 बजे संपन्न हुई अनुराग की जनआशीर्वाद यात्रा, लठियानी से मैहतपुर पहुंचने में लगे साढ़े 7 घंटे

अनुराग ठाकुर को कार्यकर्ताओं ने बिठाया सिर आंखों पर

3 बजे संपन्न हुई अनुराग की जनआशीर्वाद यात्रा, लठियानी से मैहतपुर पहुंचने में लगे साढ़े 7 घंटे

- Advertisement -

ऊना। केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अनुराग ठाकुर की जन आशीर्वाद यात्रा सुबह तीन बजे संपन्न हुई। कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार हिमाचल पहुंचे अनुराग सिंह ठाकुर का जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिला भर में भव्य स्वागत किया गया। रात करीब 8:45 बजे लठियानी से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा करीब साढे 7 घंटे बाद पंजाब के साथ लगते मैहतपुर में संपन्न हुई। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पर केंद्रीय मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया। अनुराग की जन आशीर्वाद यात्रा अपने निर्धारित समय से करीब 4 घंटे देरी से जिला में शुरू हुई लेकिन इसके बावजूद कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था। अनुराग सिंह ठाकुर को कार्यकर्ताओं ने सर आंखों पर बिठा लिया।

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने ऊना तलवाड़ा रेल लाइन के लटके काम को लेकर पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की सरकार यदि विकास के कार्यों पर ध्यान देगी तो यह पंजाब के लिए भी सही रहेगा और देश के लिए भी ठीक रहेगा। उन्होंने कहा कि ऊना तलवाड़ा रेल लाइन कहीं न कहीं जम्मू कश्मीर को हिमाचल, पंजाब और देश के अन्य राज्यों के साथ जोड़ती है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार से यह आग्रह किया जाएगा कि भूमि अधिग्रहण का काम जल्दी खत्म करते हुए इस रेल लाइन का रास्ता साफ किया जाए, यदि पंजाब इस महत्वकांक्षी योजना में रोड़े अटकाने से बाज नहीं आता तो रेलवे मंत्रालय से आग्रह करके इस रेल लाइन को हिमाचल के भीतर से ही ले जाकर पठानकोट से जोड़ने की योजना बनाई जाएगी। जन आशीर्वाद यात्रा पर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे हैं कटाक्ष का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद लेना कांग्रेस को सपना लगता है तो कांग्रेस वह नाशुक्री पार्टी है जो सत्ता में आने के बाद जनता का धन्यवाद भी नहीं करेगी।

अनुराग सिंह ठाकुर ने ऊना में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा को जिस प्रकार से भारी जनसमर्थन मिला है, यह अपने आप में एक इतिहास रचा गया है। 5 दिन की जन आशीर्वाद यात्रा प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों और 38 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए प्रदेश के अंतिम छोर पर पहुंची है। उन्होंने कहा कि शायद ही किसी ने इसकी कल्पना की होगी कि मात्र 5 दिनों की जन आशीर्वाद यात्रा से इतना उत्साह भी हो सकता है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है