×

Anurag के निशाने पर Virbhadra, घोषणाओं वाला CM बताया

Anurag के निशाने पर Virbhadra, घोषणाओं वाला CM बताया

- Advertisement -

ऊना। प्रदेश में सत्तासीन कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान सिर्फ भ्रष्टाचार और माफिया को बढ़ावा दिया है। प्रदेश को कांग्रेस मुक्त बनाने के लिए बीजेपी प्रदेश में 100 रैलियां करके माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ अभियान चलाएगी।  यह बात हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने ऊना में पत्रकार वार्ता के दौरान कही। वहीं अनुराग ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह को घोषणाओं वाला सीएम भी करार दिया।


  • सांसद बोले, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार-माफिया को दिया बढ़ावा
  • सरकार के खिलाफ 100 रैलियां करेगी बीजेपी
  • 21 से होगा शुरू होगा माफिया हटाओ, प्रदेश बचाओ अभियान

अनुराग ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार में माफिया और अपराध की घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। प्रदेश को कांग्रेस राज से मुक्ति दिलाने के लिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती के नेतृत्व में माफिया हटाओ प्रदेश बचाओ अभियान 21 फरवरी से शुरू किया जा रहा है। यह अभियान मंडल  स्तर पर जुटाई गई जानकारियों के अनुरूप चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने तय किया है कि चुनावों से पहले अभियान मंडल, जिला व प्रदेश स्तर पर चलाए जाएंगे और कांग्रेस की गलत नीतियों के बारे जनता को जागरूक किया जाएगा। बीजेपी प्रदेश से शराब माफिया, वन माफिया को उखाड़ने के लिए सरकार पर दबाव बनाएगी।  सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि पिछले तीन महीनों में सीएम वीरभद्र सिंह ने सिर्फ और सिर्फ घोषणाएं ही की हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जैसे केजरीवाल धरनामंत्री है। ठीक उसी प्रकार हिमाचल में वीरभद्र सिंह घोषणा मंत्री है।

वीरभद्र जानते हैं, क्या बनने वाले हैं धूमल
सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा भाजपा को पॉलिटिकल माफिया कहने पर अनुराग ने वीरभद्र सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि माफिया का सरगना कभी नहीं मानता की वो माफिया का सरगना है। उन्होंने कहा कि जब ऐसे लोग ऐसा बयान देते है तो उन्हें पता है कि उन्हें कितना दर्द हुआ है। वहीं वीरभद्र सिंह द्वारा पूर्व सीएम धूमल के नेता प्रतिपक्ष भी न रहने के बयान पर अनुराग ने चुटकी ली। अनुराग ने कहा कि वीरभद्र सिंह के बयान से मैं सहमत हूं, क्योंकि वीरभद्र भी जानते है कि धूमल क्या बनने वाले हैं।

हॉकी में दमखम दिखाने उतरे खिलाड़ी

ऊना। राज्य स्तरीय सीनियर वर्ग के हॉकी टूर्नामेंट का शुभारंभ हॉकी हिमाचल के महासचिव एवं सांसद अनुराग ठाकुर ने किया। ऊना के इंदिरा मैदान में आयोजित हो रहे पांच दिवसीय इस टूर्नामेंट में सीनियर वर्ग पुरुष व महिलाओं की टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिसमें पुरुषों की 12 तथा महिलाओं की 9 टीमें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगी । प्रतियोगिता के पहले दिन बिलासपुर बनाम मंडी और ऊना बनाम सिरमौर मुकाबले खेले गए।

  • सांसद अनुराग ठाकुर ने किया टूर्नामेंट का शुभारंभ

प्रतियोगिता का आगाज करते हुए अनुराग ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। अनुराग ने कहा कि प्रदेश में लंबे समय के बाद टूर्नामेंट को शुरू करने का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों को प्लेटफॉर्म उपलब्ध करवाना है। अनुराग ने कहा कि प्रदेश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, लेकिन हाकी का आधारभूत ढांचा उपलब्ध न होने के कारण खिलाड़ी आगे नहीं निकल पाते हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी हॉकी हिमाचल द्वारा बड़ी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है