Expand

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई BCCI को फटकार, फैसला सुरक्षित रखा

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई BCCI को फटकार, फैसला सुरक्षित रखा

- Advertisement -

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने लोढ़ा पैनल की सिफारिशों पर अपना फैसला सोमवार को सुरक्षित रख लिया है। सुप्रीम कोर्ट ने बीसीसीआई को फटकार भी लगाई। सुप्रीम कोर्ट ने साथ ही कहा कि बीसीसीआई बताए कि लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को वह कब तक लागू करेंगे। सुप्रीम कोर्ट अब यह तय करेगा कि क्या क्रिकेट के लिए बीसीसीआई प्रशासक नियुक्त किया जाए या फिर बीसीसीआई को और वक्त दिया जाए कि जिसमें वह लिखित अंडरटेकिंग देकर साफ करें कि वह लोढ़ा पैनल की सिफारिशों को तय वक्त में लागू करेंगे।

अनुराग ने दाखिल किया हलफनामा, शशांक मनोहर के सिर फोड़ा ठीकरा

लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों के मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दायर कर पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष शशांक मनोहर के सिर ठीकरा भी फोड़ दियाcourt

  • इस हलफनामे में बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने इस बात से इनकार किया कि उन्होंने आईसीसी सीईओ से यह कहने को कहा था कि बीसीसीआई के कामकाज में लोढ़ा समिति की सिफारिशें सरकारी दखल के समकक्ष हैं।
  • ठाकुर ने सात अक्तूबर को उच्चतम न्यायालय से मिले निर्देश के बाद आज निजी हलफनामा दाखिल कर दिया।

ठाकुर ने कहा कि उस समय बीसीसीआई अध्यक्ष रहे शशांक मनोहर ने कार्यसमिति में सीएजी प्रतिनिधि को सरकारी दखल के समकक्ष बताया था। ठाकुर ने सात अकतूबर को सुप्रीम कोर्ट से मिले निर्देश के बाद सोमवार को यह निजी हलफनामा दाखिल किया है।

lodhaयह है मामला…

दिल्ली पुलिस ने 2013 में आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल के तीन खिलाड़ियों को मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इसी मामले में चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ गुरुनाथ मयप्पन की भी गिरफ्तारी हुई।

मयप्पन तत्कालीन बीसीसीआई चीफ एन श्रीनिवासन के दामाद हैं। इस मामले की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने जस्टिस मुकुल मुद्गल के नेतृत्व में मुद्गल कमेटी बनाई। 2014 में जस्टिस मुद्गल ने बीसीसीआई में सुधार की बात अपने रिपोर्ट में कही थी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है