Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

Anurag Thakur @ वीरभद्र सिंह तुरंत करें Resign

Anurag Thakur @ वीरभद्र सिंह तुरंत करें Resign

- Advertisement -

नई दिल्ली। प्रदेश में बढ़ते अपराधों की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए सीएम वीरभद्र सिंह को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यह मांग सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर की है। उन्होंने कहा कि सीएम इतने असंवेदनशील हो गए है कि न तो वो पीड़िता के घर जाने की जहमत उठाते हैं और ऊपर से बयान देते हैं कि पकड़े गए लोग उनके चाचे मामे नहीं लगते। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।

मंडी के बल्ह में छेड़छाड़ से परेशान एक युवती ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है, यह कोटखाई में गुड़िया प्रकरण के बाद दूसरा ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बेटी को परेशान होकर खुद अपनी जान लेनी पड़ी। ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में दिन प्रति दिन अपराधों की संख्या बढ़ती जा रही है और खासकर महिलाओं और बेटियों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। लेकिन प्रदेश में इन बढ़ते अपराधों पर काबू पाने में पुलिस और प्रदेश सरकार नाकाम रही है।

लालू का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब कानून-व्यवस्था में बिहार को पीछे छोड़ा

अनुराग ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने इससे पहले भी कई मौकों पर ऐसे बयान देकर अपनी असंवेदनशीलता का परिचय दिया है। पहले उन्होंने शिमला में पीलिया से हुई मौतों पर कहा कि जहां जनसंख्या होती है, वहां मौतें भी होती है। फिर शिमला के पास हुई बस दुर्घटना में भी जायजा लेने के लिए 1 महीने का समय लग गया। अनुराग ने कहा कि जहां एक तरफ उन्होंने भ्रष्टाचार में लालू का रिकॉर्ड का तोड़ा है वहीं कानून व्यवस्था में भी बिहार को पीछे छोड़ा है। ऐसे में उनमें थोड़ी सी भी शर्म बची हो तो वे तुरंत इस्तीफा दें। 

हालांकि नैतिकता तो उनमें है नहीं क्योंकि वो देश के पहले ऐसे सीएम है जो बेल पर है लेकिन उनसे कुर्सी छूट नहीं रही। इन सभी चीजों को ध्यान में रखते हुए अनुराग ने राज्यपाल से अनुरोध किया है कि वे प्रदेश में खराब होती हुई कानून व्यवस्था का संज्ञान ले।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है