×

अमीर-गरीब के बीच खाई दूर करने को उठाया Notebandi का कदम

अमीर-गरीब के बीच खाई दूर करने को उठाया Notebandi का कदम

- Advertisement -

हमीरपुर। केंद्र सरकार ने समाज में बढ़ रही अमीर-गरीब के बीच की खाई को दूर करने के लिए नोटबंदी जैसा कदम उठाया है। नोटबंदी के फैसले से परिणाम आने वाले दिनों में देखने को मिलेंगे और इस फैसले से शिक्षा व रोजगार को बढ़ावा मिलेगा। यह बात सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में कही। उन्होंने बडु में पांच दिवसीय राष्ट्रीय एकता शिविर के समापन में शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि युवाओं को नशीले पदार्थो से दूर रहना चाहिए। क्योंकि ड्रग्स के सेवन से युवा शक्ति को  खोखला करने का प्रयास किया जा रहा है, जिसके खिलाफ नेहरू युवा केन्द्र को ग्रामीण स्तर से जागरुकता अभियान चलाने पर बल देना चाहिए,hamirpur3 ताकि देश के खिलाफ ताकतों को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सके।


  • अनुराग बोले, आने वाले दिनों में देखने को मिलेंगे परिणाम
  • नोटबंदी के फैसले से शिक्षा व रोजगार को मिलेगा बढ़ावा
  • युवाओं से नशीले पदार्थो से दूर रहने का किया आह्वान

सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से जहां अन्य राज्यों की संस्कृति को जानने का मौका मिलता है, वहीं एक दूसरे को समझने का भी मौका मिलता है, जिससे देश की एकता बनी रहती है। अनुराग ठाकुर ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि देश व प्रदेश को स्वच्छ बनाने में अपनी अहम भूमिका अदा करें। उन्होने बताया कि एचपीसीए ने प्रदेश में स्वच्छता मिशन के तहत कई कार्यक्रम चला रखे हैं और इस मुहिम में स्कूली व कॉलेज के छात्रों को भी साथ जोड़ा जा रहा है। समारोह में पहुंचने पर सांसद अनुराग ठाकुर का भव्य स्वागत किया गया । इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल ठाकुर, मंडलाध्यक्ष बलदेव धीमान व अन्य गणमान्य मौजूद रहे। hamirpur2युवाओं द्वारा अपने प्रदेश की संस्कृति को मंच पर दर्शाया और लोगों का भरपूर मंनोरजन किया गया।

राष्ट्रीय एकता शिविर में राजस्थान, मथुरा, उत्तराखंड, हिमाचल, सिक्कम , हरियाणा व पंजाब  इत्यादि क्षेत्रो से प्रतिभागियों ने भाग लिया। समापन समारोह में सांसद अनुराग ने बेहतर प्रदर्शन करने वालों को ईनाम देकर भी सम्मानित किया गया।  पांच दिवसीय राष्ट्रीय एकता शिविर के समापन अवसर पर नेहरू युवा केन्द्र द्वारा रैली का आयोजन किया गया। रैली को सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। रैली में 16 राज्यों से आए प्रतिभागियों ने अपनी लोक पहनावे में रैली में भाग लिया। यह रैली बडु कॉलेज से होते हुए दोसड़का तक निकाली गई। रैली के दौरान युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिला।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है