Covid-19 Update

2,05,391
मामले (हिमाचल)
2,01,014
मरीज ठीक हुए
3,503
मौत
31,484,605
मामले (भारत)
196,043,557
मामले (दुनिया)
×

Anurag बोले, इस बार Rampur में भी करें बदलाव

Anurag बोले, इस बार Rampur में भी करें बदलाव

- Advertisement -

Anurag Thakur : शिमला। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा है कि देशभर में बदलाव की बयार है और बदलाव की हवा हिमाचल में भी बह रही है। उन्होंने रामपुर की जनता से आह्वान किया कि वे इस बार यहां भी परिवर्तन करें और उन्हें विश्वास है कि जनता पीएम मोदी के साथ चलेगी। अनुराग ठाकुर आज रामपुर के ननखड़ी में महासू जिला बीजेपी खेलकूद प्रकोष्ठ की जिलास्तरीय प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बोल रहे थे। इस मौके पर उन्होंने ऐलान किया कि ननखड़ी में दो वर्षों में कबड्डी और वॉलीबाल के लिए इंडोर और क्रिकेट के लिए स्टेडियम का निर्माण किया जाएगा।

सरकार बनते ही हर विस क्षेत्रों में खुलेंगे स्किल डेवलपमेंट सेंटर

अनुराग ठाकुर ने क्षेत्र की जनता से इस बार बीजेपी के उम्मीदवार को विधायक के रूप में चुनकर भेजने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार बनते ही हर विधानसभा क्षेत्र में स्किल डेवलपमेंट सेंटर खोले जाएंगे। ठाकुर ने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब प्रदेश में कोई ढंग का स्टेडियम तक नहीं था। इसे देखते हुए उन्होंने ऊना, मंडी और बिलासपुर में लाखों रुपये खर्च कर स्टेडियमों का निर्माण करवाया। उन्होंने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में राज्य में ड्रग्स, शराब व खनन माफिया का राज रहा है।


नारकंडा से ननखड़ी तक अनुराग का भव्य स्वागत

अनुराग ठाकुर के ननखड़ी दौरे के दौरान रास्ते में जगह-जगह अनुराग ठाकुर का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। नारकंडा, टिक्कर, गाहन और ननखड़ी में अनुराग का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। ननखड़ी पहुंचने पर सैकड़ों कार्यकर्ताओं व स्थानीय लोगों ने उन्हें कंधों पर उठाकर मंच तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें  : Bindal बोले, इस्तीफा दें Virbhadra , नए सिरे से करवाएं जनमत संग्रह

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है