Expand

Anurag @ न्यू हिमाचल बनाने की दिशा में काम करने की जरूरत

Anurag @ न्यू हिमाचल बनाने की दिशा में काम करने की जरूरत

- Advertisement -

नई दिल्ली। भारत के 71वें वर्ष के स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के लोगों को एक नए, प्रगतिशील और समृद्ध हिमाचल के निर्माण के लिए काम करने का निवेदन किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अगले आने वाले 5 वर्षो में एक नए भारत का सपना देखा है, ऐसा भारत जहां पर प्रगतिशील व्यवसाय का वातावरण, सशक्त नागरिक हो, बेहतर मूलभूत व्यवस्थाएं हो मोदी के इस सपने को साकार करने के लिए, हम सबको एक जुट होकर इस दिशा में एक कदम उठाना चाहिए और  हिमाचल बनाने की मुहीम चलनी चाहिए।

सेमिनार में भाग लेने के लिए अनुराग ठाकुर इजराइल में

नई दिल्ली। सांसद अनुराग ठाकुर सांसदों के लिए आयोजित सेमिनार में भाग लेने के लिए इजराइल गए हैं। सेमिनार के दौरान कई विषयों पर चर्चा की जाएगी। इजरायल के इतिहास और समाज का अवलोकन, उच्चतकनीक, नवाचार और उद्यमिता, उत्तरी इजराइल में सुरक्षा चुनौतियों, मानवतावादी सहायता के लिए इजरायल का दृष्टिकोण, इजरायल की विदेश नीति और अंतरराष्ट्रीय सहयोग, इजरायल में संसदीय कार्य आदि विषयों पर चर्चा की जाएगी।

Himachal में बनने वाले NH के लिए नई गाइडलाइन, Nadda के आग्रह पर गडकरी ने जारी किए आदेश

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है