Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,944,783
मामले (भारत)
179,349,385
मामले (दुनिया)
×

Anurag का पलटवारः Vikramaditya Singh कांग्रेस की चिंता करें, BJP की नहीं

Anurag का पलटवारः Vikramaditya Singh कांग्रेस की चिंता करें, BJP की नहीं

- Advertisement -

हमीरपुर में सांसद बोले, सीएम घोषित करने से नहीं मिलती सत्ता

हमीरपुर। बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह पर पलटवार किया है। हमीरपुर में अनुराग ठाकुर ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह अपनी पार्टी की चिंता करें और बीजेपी के नेतृत्व की चिंता करना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सोचती है कि केवल सीएम को घोषित करके प्रदेश में सत्ता हासिल करेंगे तो यह गलत है।

जनता उनसे गुड़िया हत्या कांड, होशियार सिंह मामले व प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार का जवाब मांग रही हो जो उन्होंने नहीं दिया गया है। इसका हिसाब चुनावों में जनता मांगेगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों को बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने बचकाना बताया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को और कुछ नहीं मिला तो वह बचकानी हरकतों पर उतर आई हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अपने नेता भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और जय शाह ने मानहानि का दावा पहले भी किया है और इससे पता चल रहा है कि वह साफ व ईमानदार हैं।


कुछ लोगों की आदत है बयान देकर सुर्खियां बटोरना

पिछले दिनों शिमला में बीजेपी नेता शत्रुघन सिंन्हा और अरूण शौरी के बीजेपी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले जाने पर सांसद अनुराग ठाकुर ने दो टूक शब्दों में कहा कि कुछ लोगों की आदत है कि ऐसे बयान देकर सुर्खियों में रहना है। उन्होंने कहा कि वह तथ्यों से कोसों परे है। गौर रहे कि हमीरपुर में सीबीएसई स्कूलों की नार्थ जोन इंडोर बैंडमिंटन प्रतियोगिता के शुभारंभ करने के बाद अनुराग ठाकुर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले टाउन हाल परिसर में सांसद अनुराग ठाकुर ने दीप प्रज्जलित करके प्रतियोगिता का शुभारंभ किया और खिलाडियों को अनुशासन में रह कर खेलने की शपथ भी दिलाई। इस अवसर पर सुजानपुर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, प्रदेश सह प्रवक्ता नरेन्द्र अत्री, डीएवी स्कूल प्रिंसीपल पीसी वर्मा भी मौजूद रहे। प्रतियोगिता में 100 सीबीएसई स्कूलों के 800 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है