×

Anurag Thakur @ AIIMS नड्डा व Virbhadra को लिखा खत

Anurag Thakur @ AIIMS नड्डा व Virbhadra को लिखा खत

- Advertisement -

हमीरपुर। एम्स पर मची खींचतान को लेकर बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर चिंतित है। भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की घोषणा के तीन साल पूरे होने के बाद भी संस्थान की स्थापना न होने पर अनुराग ठाकुर ने सीएम वीरभद्र सिंह और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को पत्र लिखा है।


कहा, तीन साल बाद भी हालात जस के तस 

AIIMS के मुद्दे पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि तीन साल पहले संस्थान की घोषणा होने के बाद AIIMS की स्थापना के मापदंडो के अनुरूप प्रदेश सरकार को ज़मीन उपलब्ध करवानी थी, लेकिन आज इसके स्थापित न होने का कारण क्या प्रदेश सरकार द्वारा उपयुक्त ज़मीन उपलब्ध नहीं होना है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के लोगों को उच्च चिकित्सा व्यवस्था के लिए बाहर के प्रदेशों का रूख करना पड़ता है, जिसके जहां उनके आर्थिक हानि के साथ-साथ समय की बर्बादी भी सहन करनी पड़ती है।

31 अगस्त से पहले हो AIIMS के लिए साइट उपलब्ध

हमीरपुर से बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा से आग्रह किया है कि बिलासपुर में AIIMS निर्माण में आ रही ज़मीन आवंटन संबंधी औपचारिकता पूरी करने के लिए वह अपने सभी संबंधित अधिकारियों के साथ प्रदेश सरकार द्वारा प्रस्तावित ज़मीन का निरीक्षण करवाकर 31 अगस्त से पहले AIIMS के लिए साइट उपलब्ध करवाएं, ताकि सितंबर में पीएम के प्रस्तावित हिमाचल दौरे के दौरान ही इस संस्थान का शिलान्यास किया जा सके।

Monsoon Session : दूसरा दिन भी हंगामे की भेंट, कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है