Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

मंडी में वीरभद्र समर्थक की ताजपोशी को लेकर कांग्रेस में बवाल-राहुल तक पहुंचा मामला

मंडी में वीरभद्र समर्थक की ताजपोशी को लेकर कांग्रेस में बवाल-राहुल तक पहुंचा मामला

- Advertisement -

मंडी। हॉट सीट मंडी पर अब नया बवाल मच गया है। बवाल का कारण बनी है, कांग्रेस (Congress) के कार्यकारी जिलाध्यक्ष की नियुक्ति। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक नियुक्ति पत्र वायरल हुआ है, जिसमें शशि शर्मा की बतौर कार्यकारी जिलाध्यक्ष नियुक्ति की बात लिखी गई है। इसके बाद कांग्रेस भूचाल आ गया है। बता दें कि शशि शर्मा वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) के कट्टर समर्थक हैं , जबकि मौजूदा जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा सुखविंदर सिंह सुक्खू के।

यह भी पढ़ेंः जयराम बोले-कांग्रेस की रैलियों में लग रहे मोदी के नारे, कांग्रेसी खुद परेशान

बताया जा रहा है कि मंडी जिला में वीरभद्र समर्थकों को खुश करने के लिए कार्यकारी जिलाध्यक्ष की नियुक्ति की गई है। लेकिन, मंडी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दीपक शर्मा ने इस नियुक्ति को पूरी तरह से अवैध बताया है। दीपक शर्मा ने मीडिया से बातचीत में स्पष्ट किया कि उन्हें पीसीसी से इस प्रकार की किसी भी नियुक्ति को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है और सिर्फ सोशल मीडिया में ही इस बात की चर्चा देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी नियुक्तियां सिर्फ एआईसीसी से ही होती हैं। जबकि नियुक्ति का जो पत्र वायरल हो रहा है उसे न तो एआईसीसी ने और न ही पीसीसी के अध्यक्ष ने जारी किया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page….

दीपक शर्मा ने बताया कि उन्होंने इस संदर्भ में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi को ईमेल के माध्यम से सूचित कर दिया है और वास्तुस्थिति से भी अवगत करवा दिया है कि मंडी में किस प्रकार से असमंजस की स्थिति पैदा हो रही है। उन्होंने राहुल गांधी से इस संदर्भ में स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। दीपक शर्मा का कहना है कि अगर यह नियुक्ति एआईसीसी से होती है तो वह इसका स्वागत करेंगे। वहीं, दीपक शर्मा का यह भी कहना है कि मौजूदा कार्यकारिणी कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को जिताने के लिए दिन रात मेहनत करके काम कर रही है। वहीं कार्यकारी जिलाध्यक्ष के रूप में नियुक्त हुए शशि शर्मा ने कहा कि उनकी नियुक्ति पार्टी हाईकमान ने नियमों के तहत की है और इस संदर्भ में पत्र भी जारी किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि किसी को नियुक्ति के संदर्भ में कोई आपत्ति है, तो वह पार्टी हाईकमान से इस बारे में बात कर सकता है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है