×

Himachal में 1 से 8 जून तक सेना की खुली भर्ती, इन तीन जिलों के युवाओं को मिलेगा मौका

Himachal में 1 से 8 जून तक सेना की खुली भर्ती, इन तीन जिलों के युवाओं को मिलेगा मौका

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश के मंडी, कुल्लू और लाहुल-स्पीति जिले के युवाओं के लिए सेना में भर्ती (Army Recruitment) होने का एक शानदार मौका है। भर्ती निर्देशक कर्नल एम राजाराजन ने बताया कि वर्ष 2020-21 की सेना की खुली भर्ती का आयोजन दिनांक 01 जून 2020 से 08 जून 2020 तक मंडी (हि.प्र.) के पड्डल मैदान में किया जायेगा जिसकी लिखित परीक्षा (Written Exam) का आयोजन दिनांक 26 जुलाई 2020 को होगा। इस भर्ती में जिला मंडी, कूल्लू और लाहुल-स्पीति के नवयुवक भाग ले सकेंगे।


यह भी पढ़ें: बंडारू दत्तात्रेय ने लिया प्रदेश में कानून व्यवस्था का जायजा, SR Mardi से की चर्चा

भर्ती में केवल सैनिक सामान्य ड्यूटी (जी.डी.) और सैनिक लिपिक/ स्टोर कीपर तकनीकी पदों के लिए चयन किया जाएगा, जिसके लिए रजिस्ट्रेशन 02 अप्रेल 2020 से सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर शुरु कर दिया गया है। सेना की खुली भर्ती में भाग लेने वाले सभी इच्छुक उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन 16 मई 2020 तक कर सकते है। उम्मीदवार अपना ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन मोबईल और लैपटॉप जिसमें ईन्टरनेट की सुविधा हो अन्यथा 15 अप्रैल 2020 के बाद नजदिकी Cyber Cafe पर भी जा कर सकते है।


ऑनलाइन रजिस्टर्ड होने के बाद उम्मीदवार अपना रजिस्ट्रेशन www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट मे लॉग इन करने के बाद ‘अवेदन की स्थिति’ पर अपना रजिस्ट्रेशन सबमिट हुआ की नही अवश्य पुष्टि करें। केवल ऑनलाइन रजिस्टर्ड उम्मीदवार ही भर्ती में भाग ले सकेंगे। 3. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आवेदन की प्रक्रिया की जानकारी के लिए YouTube और www.joinindianarmy.nic.in वेबसाइट पर भी देख सकते है।
हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है