Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

सेना की भर्ती का शेड्यूल जारी, कांगड़ा और चंबा में होगी

सेना की भर्ती का शेड्यूल जारी, कांगड़ा और चंबा में होगी

- Advertisement -

कांगड़ा। कांगड़ा-चंबा में होने वाली सेना भर्ती की का शेड्यूल जारी हो गया है। यह भर्ती 12 से 23 अक्टूबर तक तहसीलवार चलेगी। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर के निदेशक कर्नल ए रामाकृष्णन ने उम्मीदवारों से स्वच्छता का विशेष ध्यान रखने की अपील की है। उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवारों का ड्रग्स टेस्ट लिया जाएगा और टेस्ट पॉजिटिव आने पर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

शेड्यूल के बारे में जानकारी देते हुए कर्नल ने बताया कि 12 अक्टूबर को जिला चंबा के तहसील पांगी, चुराह, सलूणी, भलई, डलहौजी व भरमौर, और 13 अक्टूबर को भटियाल, चंबा, सिहुंता व होली के उम्मीदवारों की भर्ती होगी। वहीं, 14 अक्टूबर को जिला कांगड़ा की तहसील कांगड़ा व ज्वाली, 15 को पालमपुर व ज्वालाजी, 16 को नूरपुर व रक्कड़, 17 अक्टूबर को बैजनाथ, देहरागोपीपुर व जसवां, 18 को फतेहपुर इंदौरा व खुडियां, 19 को शाहपुर, धर्मशाला, बड़ोह व डाडा सिबा तथा 20 अक्टूबर को नगरोटा बगवां, जयसिंहपुर, थुरल, धीरा, मुल्थान व हारचक्कियां तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती होगी । उन्होंने बताया कि 21 से 23 अक्टूबर तक उम्मीदवारों की चिकित्सीय जांच की जाएगी।


यह दस्तावेज साथ लाएं

कर्नल ए रामाकृष्णन ने बताया है कि सभी उम्मीदवार कान साफ करवा कर आएं और अपने साथ पंजीकरण एडमिट कार्ड प्रिंट करवाकर लाएं। इसमें बार कोड का होना अनिवार्य है। इसके अलावा सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ उनकी दो-दो प्रतियां और नवीनतम 20 पासपोर्ट फोटो भी लाने आवश्यक हैं। उन्होंने बताया कि भर्ती रैली के लिए पुलिस मैदान का गेट सुबह दो बजे से छह बजे तक खुला रहेगा। उसके बाद किसी को भी अंदर आने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है