Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

सेना भर्ती लिखित परीक्षा स्थगित, जल्द तय होगी आगामी तिथि

14 से 28 फरवरी को पालमपुर में हुई थी खुली भर्ती

सेना भर्ती लिखित परीक्षा स्थगित, जल्द तय होगी आगामी तिथि

- Advertisement -

पालमपुर। सेना की वर्दी पहनने का सपना देख रहे कांगड़ा (Kangra) और चंबा (Chamba) के युवाओं का इंतजार लंबा खींचता जा रहा है। भारी बारिश (Heavy Rain) व कोरोना संक्रमण के चलते सेना भर्ती लिखित परीक्षा को एक बार फिर से स्थगित करने का फैसला लिया है। अगली तिथि बाद में तय की जाएगी। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर (Army Recruitment Office Palampur) से मिली जानकारी के अनुसार कांगड़ा और चंबा जिला के युवाओं के लिए सेना की खुली भर्ती का आयोजन 14 से 28 फरवरी 2021 तक चौधरी श्रवण कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर के मैदान में किया गया था।

यह भी पढ़ें: HPBOSE: कोरोना संक्रमित नवंबर में दे पाएंगे टेट परीक्षा, बस करना होगा ये काम

इस भर्ती की लिखित परीक्षा 25 जुलाई को आर्मी पब्लिक स्कूल और केंद्रीय विद्यालय योल कैंट (Kendriya Vidyalaya Yol Cantt) में होनी थी। पर भारी बारिश और कोरोना संक्रमण के चलते भर्ती लिखित परीक्षा स्थगित कर दी गई है। अगली तिथि निर्धारित होने पर जल्द सूचित किया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में मार्च 2021 में मंडी, कुल्लू और लाहुल- स्पीति जिलों के युवाओं के लिए आयोजित की गई खुली भर्ती में सफल उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा जो 25 जुलाई 2021 को बल्लभ राजकीय कॉलेज मंडी में होने जा रही थी को स्थगित कर दिया गया है। सेना भर्ती निदेशक मंडी, कर्नल एम राजा राजन ने बताया कि कोरोना वायरस और मानसून की वर्षा के दृष्टिगत इस परीक्षा को स्थगित किया गया है। जल्द ही परीक्षा की नई तारीख तय की जाएगी, जिसको लेकर उम्मीदवारों को सूचित कर दिया जाएगा।

सैनिक भर्ती निदेशक कर्नल शलव सनवाल ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि 28 मार्च से 03 अपैल, 2021 तक इंदिरा गांधी खेल मैदान ऊना में हुई भर्ती सेना की सैनिक जनरल ड्यूटी और सैनिक लिपिक, स्टोर कीपर तकनीकी भर्ती में शारीरिक मापदण्ड व मेडिकल में सफल हुए उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 25 जुलाई, 2021 को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पोर्टमोर शिमला में निर्धारित की गई थी, जिसे कोविड-19 की पाबंदियों के कारण स्थगित किया गया है।
उन्होंने बताया कि लिखित परीक्षा की अगली तिथि की जानकारी उचित समय में समाचार पत्र के माध्यम से उम्मीदवारों को प्रदान की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है