×

शिवरात्रि महोत्सव में Indonesia के Artist मचाएंगे धमाल

शिवरात्रि महोत्सव में Indonesia के Artist मचाएंगे धमाल

- Advertisement -

मंडी। अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव में इस बार इंडोनेशिया का सांस्कृतिक दल आकर्षण का मुख्य केंद्र रहेगा। 25 फरवरी से शुरू हो रहे अंतरराष्ट्रीय महोत्सव का शुभारंभ सीएम वीरभद्र सिंह करेंगे।शिवरात्रि के दौरान दूसरी पारंपरिक शोभायात्रा 28 फरवरी को निकलेगी, जिसमें स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे, जबकि 3 मार्च को प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत मेले का समापन करेंगे।
  • 25 से शुरू होगा अंतरराष्ट्रीय महोत्सव, सीएम करेंगे शुभारंभ
डीसी मंडी, संदीप कदम का कहना है कि जिला प्रशासन शिवरात्रि महोत्सव की सभी तैयारियों को पूरा करने में जुटा हुआ है और जल्द ही सभी तैयारियों को अमलीजामा पहना दिया जाएगा।
संदीप कदम ने बताया कि इस बार की सांस्कृतिक संध्याओं में पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह, कमाल खान, शैरी और सतिंदर सरताज आकर्षण का मुख्य केंद्र होंगे, जबकि स्थानीय कलाकारों के लिए भी स्पेशल नाइट आयोजित की जाएगी। वहीं इस बार इंडोनेशिया का दल यहां पर तीन दिन तक अपनी प्रस्तुति देने के लिए आ रहा है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से इंतजाम पुख्ता कर लिए गए हैं और करीब 1200 पुलिस जवानों को सुरक्षा के लिए तैनात किया जाएगा। संदीप कदम ने बताया कि देवी-देवताओं के साथ आने वाले लोगों के रहने खाने का उचित प्रबंध कर लिया गया है। उन्होंने लोगों से महोत्सव के दौरान कम से कम वाहनों का इस्तेमाल करने का आह्वान भी किया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है