Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

Congress का पलटवारः सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे Arun Dhumal

Congress का पलटवारः सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे Arun Dhumal

- Advertisement -

Arun Dhumal Apologize : शिमला। हाल ही में सीएम वीरभद्र सिंह पर Arun Dhumal  द्वारा की गई बयानबाजी को लेकर कांग्रेस नेता भड़क गए हैं। कांग्रेस नेता विपणन बोर्ड अध्यक्ष डॉ सुभाष मंगलेट, वन निगम के उपाध्यक्ष केवल सिंह पठानिया,  बावा हरदीप सिंह ने कहा कि धूमल पुत्र अपनी हैसियत में रहकर बयान दें। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह का अपमान किसी भी सूरत में सहन नहीं होगा, अरूण बिना शर्त तुरंत सार्वजनिक तौर पर माफी मांगें।

बेबुनियाद बयान दे रहे अरूण धूमल 

कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि धूमल पुत्र आज प्रदेश की राजनीति में छटपटाए हुए हैं। चुनावों को नजदीक आते देख अपने राजनीतिक अस्तित्व को तलाशने के लिए वह बेबुनियाद बयान दे रहे हैं। शुरू से ही सीएम के खिलाफ षड़यंत्रों में जुटे धूमल परिवार को प्रदेश के लोगों ने पूरी तरह नकार दिया है।  कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज जब जांच एजेंसियों द्वारा धूमल परिवार की संपत्तियों की जांच की जा रही है उससे विचलित होकर धूमल पुत्र लोगों का ध्यान इस ओर से हटाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। अपने शासनकाल के दौरान धूमल ने हिमाचल से बाहर अन्य राज्यों में जिस प्रकार से अथाह संपत्ति बनाई, अब उनकी जांच उन राज्य सरकारों द्वारा की जा रही है, जिन्हें उन्होंने अपने प्रभाव से दबा कर रखा था। उन्होंने कहा कि सीएम वीरभद्र सिंह के खिलाफ भाजपा द्वारा हर बार झूठे व मनगढंत आरोप लगाए जाते रहे हैं, और वह हर बार न्यायालय से पाक साफ होकर निकले हैं। वहीं कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए कहा है कि न तो प्रदेश में समय से पूर्व चुनाव होंगे और न ही उनके कहने पर सीएम वीरभद्र सिंह अपने पद से त्यागपत्र देंगे। बीजेपी की यह मांग लोकतंत्र में जनमत का अपमान है।


बीजेपी के चरित्र से लोग भली-भांति परिचित

नैतिकता की दुहाई देने वाली बीजेपी के दोहरे चरित्र से प्रदेश व देश के लोग भली-भांति परिचित हैं। नैतिकता का पाठ उन्हें कांग्रेस को नहीं, अपने उन नेताओं को पढ़ाना चाहिए जो बड़े-बडे़ घोटालों की जांच में फंसे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगू राम मुसाफिर, केहर सिंह खाची, महासचिव रामलाल ठाकुर व कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा है कि प्रदेश के लोगों ने वीरभद्र सिह सरकार को पूर्ण बहुमत देकर उनमें विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी शुरू से ही प्रदेश में वीरभद्र सिंह के नेतृत्व को अस्त-व्यस्त करने में जुटी रही, जिससे उन्हें सत्ता का राजनीतिक लाभ हो सके।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है