Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,587,822
मामले (भारत)
262,656,063
मामले (दुनिया)

क्रूज ड्रग्स केस में रिहा होकर अपने घर ‘मन्नत’ पहुंचे आर्यन खान

क्रूज ड्रग्स केस में रिहा होकर अपने घर ‘मन्नत’ पहुंचे आर्यन खान

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी निर्माता पत्नी गौरी के बेटे आर्यन खान 29 दिनों की लंबी निगरानी को खत्म करते हुए शनिवार को आर्थर रोड सेंट्रल जेल (एआरसीजे) से रिहा होकर अपने घर ‘मन्नत’ पहुंच गए।हजारों प्रशंसकों, भारी संख्या में पुलिस और मीडियाकर्मियों ने यहां दूसरे दिन एआरसीजे के बाहर डेरा डाला हुआ था। जैसे ही आर्यन की गाड़ी बाहर निकली तो कुछ देर के लिए वहां हुजूम सा लग गया। रिहाई के समय आर्यन की एक नीली कलर की शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने अपने चहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वह इधर-उधर देखे बिना अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए।

उनके अरब सागर के सामने वाले बंगले से कम से कम 100 मीटर आगे, प्रशंसकों ने ढोल के एक बैंड का आयोजन किया था, जो उनके वाहन को देखकर उग्र रूप से बजने लगा। कुछ प्रशंसक खुशी से नाचते हुए भी दिखाई दिए वहीं कुछ अन्य प्रशंसकों ने पिता-पुत्र अभिनेता की जोड़ी के चित्रों के साथ बैनर और पोस्टर लहराए। इसके बाद मेगास्टार के आवास ‘मन्नत’ में दिवाली के आगमन का संकेत देते हुए जोरदार पटाखों की आतिशबाजी हुई। 2 अक्टूबर को ‘मन्नत’ से मस्ती से भरे मुंबई-गोवा लक्जरी क्रूज के लिए रवाना होने के 29 दिन बाद आर्यन आज घर का बना गरमा गरम लंच कर सकेंगे ।इससे पहले दिन में, शाहरुख खान एक काफिले के साथ आर्यन का स्वागत करने और गले लगाने के लिए चिंचपोकली से लगभग 15 किमी दूर एआरसीजे तक पहुंचे।

हालांकि, एआरसीजे के अधीक्षक नितिन वायचल ने प्रतीक्षा कर रहे पत्रकारों को बताया कि आर्यन तीन घंटे के बाद ही बाहर आ पाएंगे। इसके अभिनेता का काफिला धीमा हो गया और रास्ते में एक पांच सितारा होटल की ओर मोड़ दिया गया। मुंबई पुलिस ने शाहरुख और आर्यन, मीडिया की भीड़ और उत्सुक दर्शकों दोनों के उत्साही प्रशंसकों को नियंत्रित करने के लिए जेल के बाहर, ‘मन्नत’ के आसपास और बांद्रा-चिंचपोकली रोड पर बड़े पैमाने पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की। वहीं बैरिकेड्स और रोड को भी बंद किया गया।

-आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है