Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

हिमाचल के आशीष चौधरी दिखाएंगे वर्ल्ड चैंपियनशिप में “मुक्के का दम”

हिमाचल के आशीष चौधरी दिखाएंगे वर्ल्ड चैंपियनशिप में “मुक्के का दम”

- Advertisement -

सुंदरनगर। भारतीय बॉक्सिंग टीम अपने दल- बल के साथ रविवार सुबह वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए रूस रवाना हो गई है, जिसमें हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर के जरल गांव से संबंध रखने वाले बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी भी टीम के साथ रवाना हुए है। रूस में 6 सितंबर तक टीम ट्रेनिग कैंप ने हिस्सा लेगी और 7 सितंबर से 21 सितंबर तक आयोजित होने वाली वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में अपना दम-खम दिखाएंगी।


यह भी पढ़ें: सुंदरनगरः शूटर कुलदीप ने स्टेट शूटिंग चैंपियनशिप में जीते 3 गोल्ड मेडल

इस प्रतियोगिता में 90 से अधिक देशों के खिलाड़ी भाग लेगे। भारतीय टीम में आमिल पंघाल (52), कविन्दर सिंह भिस्ट (57), मनीष खोसिक (64), दुर्योधन सिंह नेगी (69), आशीष कुमार (75), बृजेश यादव (81), संजीत (91) किलोग्राम भार वर्ग सहित सतीश यादव 91 किलोग्राम भार वर्ग में अपनी प्रतिभा का हुनर दिखाएंगे वही टीम के साथ कोच सनटयागो व चीफ कोच केसी कुट्टापा भी रवाना हुए है।

वहीं रूस रवाना होने से पहले हिमाचली बॉक्सिंग खिलाडी आशीष चौधरी ने कहा की 7 से 21 सितंबर तक आयोजित होने वाली वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में चयन होने के बाद वे काफी उत्साहित है इस लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की है। उन्होंने कहा कि इस पहले भी उन्होंने हिमाचल व देश के लिए मेडल जीते हैं और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में उन्ही निगाहे गोल्ड पर है।


आप को बता दे ही आशीष चौधरी हिमाचल प्रदेश के एकमात्र पहले ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनका चयन वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए हुआ है ।वे इस मौके को गवाना नहीं चाहते और उनकी नजरें देश को गोल्ड दिलाने पर हैं। वही इस से पहले आशीष एशियन चैंपियनशिप में भारत को सिल्वर मैडल और थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भारत को गोल्ड दिला चुके है। आशीष वर्तमान में मंडी जिला में तहसील कल्याण अधिकारी के पद पर कार्यरत है।


प्रदेश सरकार ने नहीं दी प्रोत्साहन राशि

एशियन चैंपियनशिप और थाईलैंड ओपन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मैडल जितने के बाद प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर बॉक्सिंग खिलाड़ी आशीष चौधरी को समानित कर चुके है लेकिन अभी तक प्रदेश सरकार उन्हें कोई भी प्रोत्साहन राशि नहीं दे पाई है। वही आशीष को भी उम्मीद है की सरकार द्वारा उन्हें जल्द ही प्रोत्साहन राशि देगी।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है