Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

हाथों में कसक-आंखों में चमक; मुस्कान मास्क में छिपा गए: कुछ इस तरह ‘बागी’ पायलट से मिले CM गहलोत

हाथों में कसक-आंखों में चमक; मुस्कान मास्क में छिपा गए: कुछ इस तरह ‘बागी’ पायलट से मिले CM गहलोत

- Advertisement -

जयपुर। राजस्थान (Rajasthan) की सियासत में अब स्थिरता का माहौल नजर आ रहा है। हालांकि इस दौरान विपक्षी दल बीजेपी (BJP) द्वारा कल यानि शुक्रवार को सदन में अविश्नास प्रस्ताव लाने की बात कहकर माहौल को थोड़ा गरमाने का प्रयास जरूर किया है। इस सब के बीच राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस के कथित बागी सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने अपने सभी गिले शिकवे दरकिनार करते हुए सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) से मुलाक़ात की। दोनों की मुलाक़ात की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें दोनों नेता गर्मजोशी से एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों नेताओं के आंखों की चमक तो साफ झलक रही है लेकिन मास्क लगा होने के कारण इस बात का पता नहीं चल पा रहा है कि इस मुलाकात के बाद कितने खुश हैं और चेहरे के भाव क्या हैं।

पायलट ने डिप्टी सीएम पद के लिए दिया सोनिया और सीएम को धन्यवाद

इस सब के बीच सीएम अशोक गहलोत के आवास पर कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए सचिन पायलट ने डिप्टी सीएम पद के लिए सोनिया गांधी और सीएम अशोक गहलोत को धन्यवाद दिया। पूर्व पीसीसी अध्यक्ष के तौर पर 6 साल के कार्यकाल में मिले सहयोग के लिए भी पायलट ने सभी का आभार जताया। वहीं, सीएम अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि जो बातें हुई, उन्हें भुला दें। हम इन 19 एमएलए के बिना भी बहुमत साबित कर देते, लेकिन वह खुशी नहीं होती। अपने, अपने होते हैं।

यह भी पढ़ें: Rajasthan में नया सियासी ट्विस्ट: गहलोत सरकार के खिलाफ कल अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP

गहलोत ने आगे कहा कि हम विधानसभा में विश्वास मत खुद लाएंगे। अशोक गहलोत ने कहा कि किसी भी एमएलए की शिकायत है, उसे दूर करेंगे। बता दें कि पायलट और गहलोत की इस मुलाकात से ठीक पहले अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ षड़यंत्र के आरोपी पूर्व पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह और विधायक भंवरलाल शर्मा के निलंबन को कांग्रेस पार्टी वापस ले लिया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि विचारविमर्श के बाद यह निर्णय लिया गया है कि कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह निलंबन निरस्त किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है