×

कांग्रेस में घमासान जारी : गहलोत बोले, पायलट को लेनी चाहिए मेरे बेटे की हार की जिम्मेदारी

कांग्रेस में घमासान जारी : गहलोत बोले, पायलट को लेनी चाहिए मेरे बेटे की हार की जिम्मेदारी

- Advertisement -

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद जहां कांग्रेस कई जगह आत्ममंथन कर रही है, वहीं राजस्थान (Rajasthan) में अभी भी घमासान जारी है। पार्टी में लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है और इस आग को उस वक्त चिंगारी मिली जब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि पीसीसी चीफ और डिप्टी सीएम सचिन पायलट को उनके बेटे वैभव गहलोत की जोधपुर से हार की भी जिम्मेदारी लेनी चाहिए। हालांकि, सचिन पायलट (Sachin pilot) ने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ इनकार कर दिया है।


यह भी पढ़ें :-महबूबा का पाक प्रेम उमड़ा, बोलीं- कश्मीर मुद्दे के हल में पाकिस्तान को भी शामिल करो

 

एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में गहलोत से पूछा गया कि क्या यह बात सच है कि जोधपुर सीट (Jodhpur seat) से वैभव को टिकट दिलाने के लिए पायलट ने ही सलाह दी थी? इस पर गहलोत ने कहा कि अगर पायलट ने ऐसा किया तो यह अच्छी बात है। इससे हम दोनों के बीच मतभेद की खबरें खारिज हो जाती हैं। पायलट ने यह भी कहा था कि वैभव बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे, क्योंकि वहां हमारे 6 विधायक हैं और हमारी कैंपेनिंग अच्छी है। ऐसे में मुझे लगता है कि उन्हें वैभव के हार की जिम्मेदारी (responsibility) लेनी चाहिए। जोधपुर सीट पर पार्टी की हुई हार का पोस्टमार्टम होगा कि आखिर हम जीत दर्ज क्यों नहीं कर सके।

गौर हो कि 23 मई को संपन्न हुए चुनाव में राजस्थान की जोधपुर सीट से गजेंद्र सिंह शेखावत ने वैभव गहलोत को चार लाख मतों के अंतर से हराया। इतना ही नहीं वैभव अपने पिता अशोक की विधानसभा सीट सारदापुरा से भी 19,000 वोट से पीछे थे।

 

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें ….

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है