Covid-19 Update

1,99,740
मामले (हिमाचल)
1,93,403
मरीज ठीक हुए
3,411
मौत
29,762,793
मामले (भारत)
178,254,136
मामले (दुनिया)
×

आश्रय शर्मा का आरोप-सराज में बीजेपी ने की बूथ कैप्चरिंग

आश्रय शर्मा का आरोप-सराज में बीजेपी ने की बूथ कैप्चरिंग

- Advertisement -

मंडी। कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा (Congress candidate Ashray Sharma) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) के गृहक्षेत्र सराज (Saraj) में बीजेपी (BJP) द्वारा बूथ कैप्चरिंग (Booth Capturing) का आरोप लगाया है। मंडी (Mandi) में मीडिया से बातचीत में आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) ने कहा कि इन लोकसभा चुनाव (Lok sabha Election) में सरकार ने सत्ता का दुरुपयोग किया और प्रशासनिक अधिकारियों ने भी इसमें सरकार का साथ दिया। उन्होंने कहा कि सराज (Saraj) में कांग्रेस (Congress) के जो पोलिंग एजेंट थे, उनके गलत हस्ताक्षरों वाली लिस्ट भेजी गई, जिस कारण पोलिंग एजेंट (Polling Agent) को पोलिंग बूथ (Polling Booth) में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई।

यह भी पढ़ेंः राजीव गांधी की पुण्यतिथि : पीएम मोदी सहित अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि


जिला निर्वाचन अधिकारी को दूरभाष पर इसकी जानकारी देने के बाद त्वरित कार्रवाई नहीं हुई और जब कार्रवाई हुई तब तक अधिकतर मतदान हो चुका था। आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) का यह भी आरोप है कि चुनावों में बीजेपी (BJP) ने धनबल का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी (BJP) नेताओं ने जनता को तरह-तरह के प्रलोभन दिए। वहीं, सराज (Saraj) में पैरामिलिट्री फोर्स न तैनात करके पुलिस और होमगार्ड के ही जवानों को तैनात किया गया, जोकि अपने आप में सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

आश्रय शर्मा (Ashray Sharma) ने कहा कि शाम 6 बजे के बाद भी अधिकतर स्थानों पर मतदान चल रहा था और दूसरी तरफ एग्जिट पोल जारी कर दिया गया। इससे भी मतदान पर काफी विपरित असर पड़ा। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में वह एक शिकायत चुनाव आयोग से करने जा रहे हैं, ताकि इस पर कार्रवाई हो और कड़ा संज्ञान लिया जा सके। इस मौके पर उनके साथ पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर, मिल्क फैडरेशन के पूर्व चेयरमैन चेत राम ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस पर्यवेक्षक राजीव गंभीर और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव संजीव गुलेरिया सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है