Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,392,486
मामले (भारत)
228,078,110
मामले (दुनिया)

मंडी उपचुनाव से पहले कांग्रेस टिकट के लिए चिकचिक, अब आश्रय शर्मा भी कूदे

मंडी में सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाकर दिखाई सक्रियता

मंडी उपचुनाव से पहले कांग्रेस टिकट के लिए चिकचिक, अब आश्रय शर्मा भी कूदे

- Advertisement -

मंडी। संसदीय सीट पर होने जा रहे उपचुनावों में कांग्रेस पार्टी( Congress Party) के टिकट को लेकर पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह( Former MP Pratibha Singh) के नाम ने जोर पकड़ रखा है। जिला से कांग्रेस के दिग्गज नेता भी प्रतिभा सिंह के नाम का समर्थन कर रहे हैं। ऐसे में अब पूर्व में प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा के धड़े ने भी अपनी सक्रियता दिखाते हुए यह स्पष्ट कह दिया है कि आश्रय शर्मा ( Aashray Sharma) का नाम भी चर्चा में है। अपनी सक्रियता को दिखाने के लिए आज आश्रय शर्मा के धड़े ने मंडी में सदर ब्लाक कांग्रेस कमेटी की बैठक बुलाई जिसमें प्रदेश सचिव एवं सदर प्रभारी राजीव किमटा विशेष रूप से शामिल हुए। आश्रय शर्मा भी बैठक में मौजूद रहे। बैठक के बाद आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए राजीव किमटा से जब मंडी से टिकट के क्षमतावान दावेदारों को लेकर पूछा गया तो उन्होंने वीरभद्र सिंह परिवार, आश्रय और कौल सिंह का नाम लिया। उन्होंने कहा कि ये तीन नाम ही चर्चा में हैं और टिकट किसे देना है यह पार्टी हाईकमान ही तय करेगा।

यह भी पढ़ें: प्रतिभा सिंह बोलीं, कार्यकर्ताओं से फीडबैक के बाद लूंगी उपचुनाव लड़ने का फैसला

बता दें कि बैठक में पूर्व में सदर से कांग्रेस की प्रत्याशी रही पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी चंपा ठाकुर और पूर्व में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रहे दीपक शर्मा और उनके समर्थक पूरी तरह से नदारद रहे। यह दोनों भी सदर से ही संबंध रखते हैं। इनकी गैरहाजरी को लेकर जब कीमटा से पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल जबाव दिया और कहा कि यह सदर की बैठक थी जिसमें 300 से ज्यादा लोगों ने भाग लिया और बैठक पूरी तरह से सफल रही। उन्होंने कांग्रेस में किसी भी तरह से गुटबाजी से भी इनकार किया।

 

कुल मिलाकर इस बैठक का आयोजन करके आश्रय शर्मा और उनके समर्थकों ने यही संदेश देने का प्रयास किया है कि वो भी टिकट की दौड़ में हैं। वहीं आश्रय शर्मा बीते कुछ दिनों से लगातार दिल्ली में ही डटे हुए थे और वहां से यहां आने के बाद अब अपनी सक्रियता दिखाने लग गए हैं। खुद आश्रय शर्मा भी मीडिया में यह कह चुके हैं कि अगर उन्हें टिकट मिलता है तो वे चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है