Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

अश्वनी गुलेरिया बने हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ जिला मंडी के अध्यक्ष

अश्वनी गुलेरिया बने हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ जिला मंडी के अध्यक्ष

- Advertisement -

सुंदरनगर। हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ जिला मंडी का जिला चुनाव राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल विद्यालय मंडी में संपन्न हुआ। इसमें सर्वसमिति से अश्वनी गुलेरिया को एक बार फिर से जिलाध्यक्ष चुना गया। यह चुनाव जिला चुनाव अधिकारी सुनील शर्मा, सहायक जिला चुनाव अधिकारी जोगिंद्र चौधरी की देखरेख में करवाए गए। जिसमें मंडी जिला के 22 खंडों से 415 डेलिगेट्स ने भाग लिया। अश्वनी गुलेरिया प्रवक्ता राजनीतिक शास्त्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल सुंदरनगर को दोबारा जिलाध्यक्ष चुनने के लिए सभी खंडों के खंड प्रधानों ने उनके नाम का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें :- कुल्लू ब्रेकिंगः संदिग्ध व्यक्ति धरा, खुद को बता रहा था सीआईडी ऑफिसर

 


दिलीप ठाकुर प्रवक्ता हिस्ट्री को वरिष्ठ उपप्रधान, देवराज शर्मा प्रवक्ता अंग्रेजी को महासचिव व राजकुमार प्रवक्ता हिस्ट्री को सर्वसमिति से चुना गया। साथ ही महिला विंग की अध्यक्षा भारती बहल को भी सर्वसम्मति से चुना गया। इस मौके पर मुख्य चुनाव आयुक्त अरूण गुलेरिया हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ राज्य महामंत्री नरेश महाजन महिला विंग राज्य की वरिष्ठ उपप्रधान ममता चौधरी, जिला मंडी महिला विंग की पूर्व अध्यक्षा निशा मिश्रा, जिला मंडी के पूर्व महामंत्री तिलक नायक, सेवानिवृत्त संघ के सितंभ रहे, रोशन कपूर, रमन गुप्ता, कर्म सिंह राव, नारायण सिंह रावत, पन्नालाल व राम लाल उपस्थित रहे।

अपने वक्तव्य में दूसरी बार बने मंडी जिला के अध्यक्ष अश्वनी गुलेरिया ने सभी अध्यापक साथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अध्यापकों का ज्वलंत मुद्दा न्यू पेंशन स्कीम को हटाना और ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू करवाने व 26-04-10 से पहले के सभी टीजीटी जो पीजीटी बने हैं, उन्हें एक मुश्त विकल्प की छूट दिलवाने की मुख्य मांग सरकार से बहाल करने को कहा।

 

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है