Covid-19 Update

59,014
मामले (हिमाचल)
57,428
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,190,651
मामले (भारत)
116,428,617
मामले (दुनिया)

आखिर क्या है Kabaddi Star प्रियंका का अगला लक्ष्य

आखिर क्या है Kabaddi Star प्रियंका का अगला लक्ष्य

- Advertisement -

एशियन गेम्स में देश के लिए सोना जीतना चाहती है प्रियंका नेगी

सचिन ओबरॉय/पांवटा साहिब। हाल ही में ईरान के तेहरान में आयोजित एशियन कबड्डी प्रतियोगिता की विजेता भारतीय महिला टीम की सदस्य व सिरमौर के दुर्गम शिलाई क्षेत्र निवासी प्रियंका नेगी आज अपने गृह क्षेत्र लौटीं। शिलाई पहुंचने से पहले प्रियंका नेगी ने पांवटा में पत्रकारों से अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि शिलाई से एशियन चैंपियन बनने का सफर बेहद कठिनाइयों से भरा रहा लेकिन देश के लिए सोना जितना बड़े गर्व की बात है। प्रियंका नेगी ने बताया कि अब एशियन गेम्स में देश के लिए सोना जीतना लक्ष्य है।

पांवटा में किया खेल प्रेमियों ने प्रियंका नेगी का स्वागत

जाहिर है दूरदराज शिलाई गांव के आम परिवार की बेटी प्रियंका नेगी आज देश का गौरव बनकर उभरी है। प्रियंका ने 1 या 2 नहीं कई बार देश का नाम रोशन किया है। अब शिलाई की यह बेटी एशियन कबड्डी प्रतियोगिता से देश के लिए सोना जीत कर लाई है। यही नहीं पुरुष और महिला राष्ट्रीय कबड्डी टीमों में प्रियंका के अलावा नालागढ़ से अजय ठाकुर, बिलासपुर विशाल भारद्वाज व कुल्लू से कविता ने भी देश का नाम रोशन किया। शिलाई पहुंचने से पहले पांवटा में खेल प्रेमियों ने प्रियंका नेगी का स्वागत भी किया। यहां प्रियंका ने अपने सफर की बातें साझा की और खेल के अपने उपलब्धियों के बारे में बताया।

प्रियंका नेगी ने बताया कि शिलाई जैसी छोटी सी जगह से निकल कर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता प्राप्त कठिन था, लेकिन सबके सहयोग से आगे बढ़ी। उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स में देश के लिए खेलना और गोल्ड जितना उनका लक्ष्य है। इस दौरान प्रदेश सरकार की ओर से पुलिस विभाग में सब-इंस्पेक्टर का पद देने के लिए सरकार पुलिस विभाग का धन्यवाद किया साथ ही पुलिस विभाग द्वारा उन्हें समय समय पर प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने जाने के लिए प्रोत्साहन व सहयोग देने के लिए भी आभार जताया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है