Covid-19 Update

2,23,145
मामले (हिमाचल)
2,17,645
मरीज ठीक हुए
3,723
मौत
34,213,644
मामले (भारत)
245,086,616
मामले (दुनिया)

असम चुनाव : केजरीवाल की राह राहुल गांधी, असम में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा

जोरहाट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया

असम चुनाव : केजरीवाल की राह राहुल गांधी, असम में 200 यूनिट बिजली मुफ्त देने का वादा

- Advertisement -

जोरहाट। असम में चुनाव (Assam Election) को लेकर पक्ष-विपक्ष की ओर से दावों की झड़ी लगाई जा रही है। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने जनता को लुभाने के लिए गारंटी दी है। कांग्रेस की इस गारंटी (Guarantee) से लगता है कि राहुल गांधी भी केजरीवाल की राह चल पड़े हैं। राहुल गंधी ने जोरहाट में आज एक रैली (Jorhat Rahul Gandhi Rally) को संबोधित किया। इस रैली में राहुल ने मोदी सरकार पर तो जमकर निशाना साधा ही बल्कि असम (Assam) के लोगों के लिए कांग्रेस की तरफ से पांच गारंटी भी बताईं।

यह भी पढ़ें: RSS में बड़ा बदलावः भैयाजी जोशी की जगह दत्तात्रेय होसबोले को सरकार्यवाहक की जिम्मेदारी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi Rally) ने अपनी रैली में दी गई गारंटी में राज्य की महिलाओं को प्रति माह दो हजार रुपए और पांच लाख लोगों को रोजगार देने की गारंटी (Job Guarantee) दी। इसके साथ ही इस रैली के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मोदी सरकार को जमकर निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार (Modi Government) सिर्फ हम दो और हमारे दो के लिए काम कर रही है। इसमें गरीबों, किसानों, छोटे व्यापारियों के लिए नहीं सोचा जा रहा है। पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel) की बढ़ती कीमतों पर राहुल ने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि आपकी जेब से पैसा निकलकर पूंजीपतियों (Capitalists) की जेब में दिया जा रहा है। मोदी सरकार का यही काम है।

यह भी पढ़ें: कोरोना संकट के बीच Finland दुनिया का सबसे खुशहाल देश, भारत किस नंबर पर जानें

इसके साथ ही राहुल गांधी ने सीएए (CAA) को लेकर फिर से कांग्रेस का स्टैंड साफ किया। राहुल ने कहा कि अमस में सीएए (Assam CAA) लागू नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीएए को हम ना तो असम में और ना ही देश में लागू होने देंगे। इसके साथ ही चाय मजदूरों को उन्होंने 365 रुपए देने का वादा किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में चाय मजदूरों को सिर्फ 165 रुपए मिलता है। इसके बाद तीसरी गारंटी (Guarantee) में राहुल ने कहा कि असम में कांग्रेस की सरकार आने पर हर परिवार को 200 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी। चौथी गारंटी में उन्होंने महिलाओं को हर महीने का दो हजार रुपए और पांचवीं गारंटी में असम में पांच लाख रोजगार देने की बात कही।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है