Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

PM ने यूपी की जनता से मांगा ‘Bonus’, राहुल -अखिलेश पर तंज

PM ने यूपी की जनता से मांगा ‘Bonus’, राहुल -अखिलेश पर तंज

- Advertisement -

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज की चुनावी रैली में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में जनता से अगले दो चरणों में बीजेपी के लिए चुनावी बोनस मांगा। मोदी ने दावा किया कि यूपी के पांच चरणों के संपन्न हो चुकी वोटिंग में बीजेपी को बहुमत मिल चुका है और अगले दो चरणों में बस बोनस की दरकार है। मोदी ने कहा कि लोगों ने पांचों चरण का हिसाब लगा लिया है। उनका बचना मुश्किल है। यूपी की जनता प्रदेश को लूटने वालों से 15 साल का गुस्सा निकाल रही है। मोदी ने इसके बाद सब्जी और दूधवाले का उदाहरण देते हुए कहा कि जब हम सब्जी या दूध खरीदने जाते हैं, तो थोड़ी मिर्ची और दूध मांगते हैं और वह बिना हिसाब लगाए बोनस और गिफ्ट के रूप में दे देता है। मोदी ने कहा कि यूपी चुनाव के पांच चरण में बीजेपी को जीत मिल चुकी है और पांचवें और छठे चरण में बस बोनस की दरकार है। मोदी ने जनता से मुखातिब होते हुए कहा कि आपको अब बीजेपी को ऐसा बोनस देना है।


मोदी ने पूर्व की यूपीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था को सुधारने के मामले में हार्वर्ड वालों को हार्ड वर्क वालों ने पछाड़ दिया। मोदी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर निशाना साधा। मोदी के मुताबिक, राहुल ने नॉर्थ ईस्ट में जाकर कहा कि वे नारियल का जूस इंग्लैंड में बेचेंगे। मोदी ने कहा कि गरीब से गरीब बच्चा जानता है कि नारियल का पानी होता है और जूस नहीं। राहुल पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास ऐसे होनहार नेता हैं, जो आलू की फैक्टरी लगवाने की बात करते हैं। बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का एक विडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह किसी समर्थक को दिलासा देते वक्त आलू की फैक्टरी लगवाने की बात कहते नजर आए थे।


अखिलेश पर निशाना

मोदी ने यूपी सरकार की वेबसाइट का उदाहरण देकर सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि वेबसाइट में यूपी की तुलना अफ्रीका के सहारा रेगिस्तान से की गई है। वेबसाइट पर बताया गया है कि यूपी में जिंदगी छोटी और अनिश्चित है। मोदी के मुताबिक, यूपी सरकार की वेबसाइट कह रही है कि कारनामे बोल रहे हैं। मोदी ने पूछा, अखिलेश जी क्या अपने वेबसाइट की बात नहीं मानेंगे। मोदी ने कांग्रेस और एसपी के गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि एक को देश को बर्बाद करने में महारत हासिल है और दूसरे को यूपी को बर्बाद करने में। मोदी ने सवाल किया कि अगर दोनों मिल जाएं तो यूपी का क्या हाल होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है