Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

चुनावी अखाड़ा : BJP के स्टार प्रचारों के आगे अकेले ही डटे हैं Virbhadra

चुनावी अखाड़ा : BJP के स्टार प्रचारों के आगे अकेले ही डटे हैं Virbhadra

- Advertisement -

लोकिन्दर बेक्टा/शिमला। विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने भले ही यहां अपने केंद्रीय नेताओं और पड़ोसी राज्यों के सीएम उतार दिए हों, लेकिन कांग्रेस का दारोमदार अभी तक केवल सीएम वीरभद्र सिंह पर ही टिका है। वीरभद्र सिंह अकेले ही चुनावी दंगल में डटे हैं और बीजेपी के केंद्रीय नेताओं से लोहा ले रहे हैं। 84 वर्ष के ये कांग्रेस दिग्गज वीरभद्र सिंह आज भी उसी जोश से लबरेज हैं और हर दिन करीब आधा दर्जन ताबड़तोड़ सभाओं के अलावा कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के केंद्रीय नेता अभी तक फील्ड में चुनावी सभाओं में नजर नहीं आ रहे हैं। कुछेक नेता जरूर नामांकन के वक्त नजर आए थे, लेकिन अधिकतर अभी तक चुनाव प्रचार में उतारे नहीं गए हैं। बीजेपी ने अपने कई नेता चुनावी हलकों में उतार दिए हैं और उनकी ताबड़तोड़ रैलियां होनी शुरू हो गई हैं। यहां पर पहले से ही जेपी नड्डा, प्रेमकुमार धूमल आदि सक्रिय हैं और अब केंद्र से भी बीजेपी नेता पहुंचने शुरू हो गए हैं। आज से यूपी के सीएम योगी आदिग्य नाथ प्रचार में उतर गए हैं और कल से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उतरने जा रहे हैं। वहीं, दो नवंबर को पीएम नरेंद्र मोदी भी रैलियां कर रहे हैं।

अभी तक कार्यक्रम ही बना रहे कांग्रेस के स्टार कार्यक्रम

उधर, कांग्रेस की तरफ से अभी तक किसी भी केंद्रीय नेता का कार्यक्रम नहीं बना है। हालांकि कहा जा रहा है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य केंद्रीय नेताओं का कार्यक्रम बन रहा है, लेकिन अभी तक हुआ कुछ भी नहीं है। आनंद शर्मा ने नामांकन के अंतिम दिन जरूर तीन जगह पहुंचकर चुनावी सभाएं की और कल यहां शिमला में हरभजन सिंह भज्जी के लिये बैठक की। उधर, कांग्रेस के केंद्रीय नेता शकील अहमद । वहीं रणदीप सिंह सुरजेवाला भी अब आए हैं। वैसे कांग्रेस की तरफ से ज्यादा मांग सीएम वीरभद्र सिंह, कैप्टन अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिंह सिद्धु आदि की है। वीरभद्र सिंह पिछले कई दिनों से मोर्चे पर डटे हैं और लगता है कि बाकी नेता भी डटेंगे।

गोगोई बोले, कांग्रेस का ब्रह्मअस्त्र है वीरभद्र

कांग्रेस नेता गौरव गोगोई कहते हैं कि हिमाचल में बीजेपी वीरभद्र सिंह से इतनी घबराई हुई है कि उनके खिलाफ उसने अपनी पूरी तोपें उतार दी हैं।उन्होंने कहा कि बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व उनसे डरा हुआ है। उनका करना था कि वीरभद्र सिंह का बीजेपी के ये नेता मुकाबला नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि वीरभद्र सिंह कांग्रेस का ब्रह्म अस्त्र है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है