Covid-19 Update

2,06,589
मामले (हिमाचल)
2,01,628
मरीज ठीक हुए
3,507
मौत
31,767,481
मामले (भारत)
199,936,878
मामले (दुनिया)
×

परमार बोले- धवाला की बातें उचित नहीं, कांगड़ा में BJP नेताओं की बैठक ‘अच्छी बात’

परमार बोले- धवाला की बातें उचित नहीं, कांगड़ा में BJP नेताओं की बैठक ‘अच्छी बात’

- Advertisement -

धर्मशाला। विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) ने ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला (MLA Ramesh Dhawala) और कांगड़ा रेस्ट हाउस में हुई बीजेपी नेताओं की बैठक को लेकर अपनी बात रखी। धर्मशाला में रिव्यू बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी के विधायक ने कुछ बातों का उजागर किया था, वह उन्हें उचित नहीं मानते हैं। उन्होंने संगठन महामंत्री पवन राणा के बारे में कहा था। पवन राणा एक प्रचारक हैं और कई वर्ष से पार्टी के काम में दिन रात लगे हुए हैं। ऐसे वक्तव्य किसी स्थान पर बोलना कतई उचित नहीं है। अगर किसी को शिकवा या गिला है तो हर बात को रखने का स्थान है। कांगड़ा रेस्ट हाउस (Kangra Rest House) में बीजेपी नेताओं की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और नेता बैठते हैं, बैठे होंगे तो अच्छी बात है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल BJP में धवाला के नाम पर उठे बवाल को फिलवक्त ऐसे किया शांत


विधानसभा अध्यक्ष विपिन सिंह परमार ने कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए प्रबंधों और आर्थिक गतिविधियां बहाल करने को जिला योजनाओं तथा सीएम द्वारा जिला के अपने प्रवास के दौरान की गई विभिन्न विकास कार्यों की घोषणाओं को समयबद्ध पूरा करने को लेकर कार्यों की प्रगति की समीक्षा के मद्देनजर आज धर्मशाला (Dharamshala) के डीआडीए सभागार में विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अधिकारियों को विभिन्न विकासात्मक कार्यों को समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: BJP में घमासानः धवाला का फूंका पुतला, विधायक की बयानबाजी पर पार्टी करेगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है कि प्रशासन और विशेषज्ञों की सलाह का पालन करें। उन्होंने कहा कि बार-बार हाथ धोने, अपने चेहरे को न छूने और सैनिटाइजर के प्रयोग जैसी आम सावधानियों को बरतते हुए, इस संक्रमण से बचा जा सकता है। उन्होंने आयुष मंत्रालय द्वारा संक्रमण रोकने के लिए निर्देशित आरोग्य सेतु मोबाइल ऐप डाउनलोड करने का भी आग्रह किया। विधानसभा अध्यक्ष ने कोविड-19 (Covid -19) संक्रमण को रोकने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस, चिकित्सा विभाग तथा अन्य कोरोना योद्धाओं को उनके द्वारा धैर्य तथा हिम्मत से इस बीमारी से लड़ने के लिए उनके प्रयासों की तारीफ की तथा पीठ थपथपाई। उन्होंने कोविड-19 संक्रमण से निपटने के लिए जिला प्रशासन द्वारा उठाए गए मुद्दों को सीएम के समक्ष प्राथमिकता के आधार पर रखने का आश्वासन दिया। परमार ने केंद्र व राज्य सरकार द्वारा आरंभ किए गए प्रमुख कार्यक्रमों के कार्यान्वयन से जुड़े सभी पहुलओं की चर्चा एवं समीक्षा की। उन्होंने विभिन्न विभागों के पास खर्च नहीं हुई राशि का विभिन्न विकासात्मक कार्यों में उपयोग करने को कहा।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: धवाला की टिप्पणी दुर्भाग्यपूर्ण, CM Jai Ram ने नाम लिए बिना कर दिया काम

यह भी पढ़ें: किसानों को एक छत के नीचे मिलें सेवाएं, बहुउद्देश्य सेवा केंद्र बनाने पर हो रहा विचार

बैठक में विभिन्न विभागाध्यक्षों ने संबंधित योजनाओं के कार्यान्वयन एवं प्रगति बारे जानकारी दी। परमार ने विकास योजनाओं को लागू करने के लिए जिला प्रशासन के प्रयास की सराहना की और बेहतर कार्य करने का आह्वान किया। बैठक में उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने मुख्यातिथि का स्वागत करते हुए जिला प्रशासन की विभिन्न विकास गतिविधियों का ब्यौरा दिया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन सरकार की योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर तक पहुंचाने के लिए समर्पित प्रयास कर रहा है, इन प्रयासों की गति को और तेजी दी जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है