Covid-19 Update

58,570
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,079,094
मामले (भारत)
113,988,846
मामले (दुनिया)

India में आज Launch होगा 8 GB रैम व 3 D कैमरे वाला Phone

India में आज Launch होगा 8 GB रैम व 3 D कैमरे वाला Phone

- Advertisement -

सिर्फ 6,499 रुपए में मिलेगा 23 मेगापिक्सल कैमरा

नई दिल्ली। यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। Asus ZenFone AR भारत में आज लॉन्च हो रहा है। यह कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसे कंपनी ने इसे पहले दूसरे देशों में लॉन्च किया था। इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसमें दिया गया ऑग्मेंटेड रियलिटी कैमरा और दूसरी खासियत है कि इस फोन में 8 GB रैम है। इसके अलावा इसमें गूगल के प्रोजेक्ट टैंगो ऑग्मेंटेड रियलिटी स्पोर्ट भी दिया गया है।
इसमें क्वॉल्कॉम का स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है। यह ऑनलाइन कुछ ही साइट्स पर उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन गूगल डे ड्रीम हेडसेट को भी सपोर्ट करेगा। गूगल के इस हेडसेट की कीमत 6,499 रुपए है।

भारत में लॉन्च होने वाला 8GB रैम वाला पहला स्मार्टफोन

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ऐसस कंपनी का दावा है कि Zen Phone AR दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 8GB रैम है। हालांकि अब इसके भारत लॉन्च से पहले OnePlus भारत में 8GB रैम वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली कंपनी बन गई है। हाल ही में कंपनी ने OnPlus 5 लॉन्च किया है। Asus ने दावा किया है कि गूगल पर ऑग्मेंटेड रियलिटी और वर्चुअल रियलिटी स्पोर्ट वाले एक हजार ऐप्स गूगल प्ले स्टोर पर होंगे जिन्हें इस स्मार्टफोन में यूज किया जा सकेगा।
इस स्मार्टफोन में 5.7-inch Super AMOLED QHD (2560×1440) रिज्योलुशन का डिस्प्ले देता है। फोन का मेन कैमरा 23 मेगापिक्सल सोनी IMX 318 सेंसर के साथ है, जबकि बाकी दो कैमरे मोशन ट्रैकिंग और डेप्थ सेंसिंग के तौर पर काम करेंगे। एंड्रॉयड 7.0 नूगट बेस्ड Asus ZenFone AR में 256GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट के साथ पेश किया गया था। वहीं, कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB 2.0 Type-C पोर्ट, Bluetooth v4.2 और Wi-Fi 802.11ac मौजूद है। इसकी बैटरी 3300mAh की है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है