Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,726,507
मामले (भारत)
199,611,794
मामले (दुनिया)
×

वारदात! शातिरों ने Dhameta के ATM से उड़ाए 8.68 लाख

वारदात! शातिरों ने Dhameta के ATM से उड़ाए 8.68 लाख

- Advertisement -

गैस कट्टर से काटा एटीएम, सीसीटीवी को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश

Robbery:  धर्मशाला। पुलिस थाना फतेहपुर के तहत धमेटा में एटीएम चोरी का मामला सामने आया है। अज्ञात चोरों ने धमेटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम में सेंध  लगाकर 8.68 लाख उड़ा लिए हैं।  पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना शुक्रवार अलसुबह करीब 3:42 बजे की है। चोरों ने एटीएम को गैस कट्टर से काटा और लाखों रुपए चोरी कर लिए और घटना को मात्र 8 मिनट में अंजाम दिया गया। चोरी का पता तब चला जब मुंबई स्थित मुख्य कार्यालय से यहां पीएनबी बैंक के मैनेजर को घटना से संबंधित फोन आया। चोरों ने सीसीटीवी को भी तोड़ने के लिए रॉड से तलाशने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए।

सीसीटीवी फुटेज को खंगालने पर पता चला है कि घटना को दो लोगों ने अंजाम दिया। दोनों शातिरों ने नकाब पहन रखे थे और इनमें एक मोटा और एक पतला बताया जा रहा है। घटना के बाद पुलिस पंजाब के साथ लगते सभी बॉर्डरों को सील कर दिया है। थाना प्रभारी फतेहपुर मनोज चौधरी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है।


उधर, मौके पर पहुंचे एसआईपीएल की टीम के प्रभारी और कैशियर मुनीष और उमेश ने बताया कि चोरों ने एटीम से 8.68 लाख रुपए चुराए हैं। एटीएम को गैस कट्टर से काट कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है। फोरेंसिक टीम का इंतजार किया जा रहा है ताकि घटना के कुछ और साक्ष्य जुटाए जा सकें।

पुहले भी हो चुकी है एेसी घटना

गौर हो कि 30 अप्रैल को ज्वालामुखी और हरिपुर पुलिस थाना के तहत एटीएम से चोरी की घटना सामने आई थी। इस दौरान एटीएम से 30 लाख रुपए निकाले गए थे। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को पंजाब के अमृतसर और तरनतारन से गिरफ्तार किया था। इन लोगों की गिरफ्तारी के बाद अनुमान लगाया जा रहा था कि एटीएम चोरी का गिरोह गिरफ्त में आने वाला है और एटीएम चोरी की वारदातों पर अंकुश लगेगा। लेकिन इस घटना से पुलिस की परेशानी निश्चित रूप से बढ़ी है।

क्राइमः विदेश भेजने के नाम पर ठगे 10 लाख

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है