Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

दलित महिला पर हमलाः DSP मंडी पहुंचे पीड़िता के गांव

दलित महिला पर हमलाः DSP मंडी पहुंचे पीड़िता के गांव

- Advertisement -

Attack Dalit woman : मंडी। सराज की मुरहाग पंचायत के गांव खुनागी की दलित महिला पर हमला करने के मामले में डीएसपी मंडी ने खुनागी गांव में जाकर घटनास्थल का मौका किया तथा पीड़ित पक्ष के बयान कलमबद्ध किए। जाहिर है कि  19 अप्रैल को उधीगाड़ निवासी कांशी राम ने महिला जबला देवी के मुंह पर पत्थर मारा था और इस पर गोहर थाना में मामला भी दर्ज हुआ था। डीएसपी मंडी हितेश लखनपाल ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने पांच दिन हिरासत में लिया था लेकिन अब उसे जमानत मिल चुकी है।

घटनास्थल का मौका कर पीड़ित पक्ष के बयान किए कलमबद्ध

उन्होंने बताया कि इस मामले को गम्भीरता से लिया गया है और आरोपी को उसके किए की सजा जरूर मिलेगी। बता दें कि यह मामला एससीएसटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ है। इतना ही नहीं पीड़ित पक्ष को मामला दर्ज करने के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ा था।  पीड़ित पक्ष पुलिस की लापरवाही के बारे डीएसपी मंडी से अपनी बात सांझा की। पीड़ित का कहना था कि उन्हें मामले को दर्ज करने के लिए 2 घंटे इंतजार करना पड़ा और उसके बाद मेडिकल लगभग तीन घंटे बाद हुआ था। डीएसपी ने पीड़ित पक्ष को आश्वासन देते हुए बताया कि भविष्य में ऐसा नहीं होगा अगर किसी का मामला पुलिस दर्ज नहीं करती है या फिर नहीं सुनती है तो थाने में उनका मोबाइल नंबर है जिस पर पीड़ित उन्हें शिकायत कर सकता है।

 आखिर क्या ता मामला

खुनागी गांव की दलित महिला जबना देवी अपने घर के साथ अपना काम कर रही थी कि सामान्य वर्ग से संबंधित उधीगांड निवासी कांशी राम समस्त गांव वालों को जातिसूचक शब्दों से गालियां दे रहा था कि वे उसके घर के साथ वाले मंदिर में पूजा करने न जाए। जब जवना देवी ने विरोध किया तो कांशी राम ने पत्थर से महिला के मुंह पर जानलेवा हमला किया था और मारपीट भी की थी।

ये भी पढ़ें : पंगाः पानी को लेकर भिड़ गई महिलाएं

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है