Covid-19 Update

2,06,369
मामले (हिमाचल)
2,01,520
मरीज ठीक हुए
3,506
मौत
31,723,560
मामले (भारत)
199,307,256
मामले (दुनिया)
×

एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस पर हमला, कार में छिपकर बचाई जान

एकता कपूर की वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस पर हमला, कार में छिपकर बचाई जान

- Advertisement -

मुंबई। कोलकाता में पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेन गुप्ता के साथ बदतमीजी के बाद अब एक्ट्रेस माही गिल पर भी जानलेवा हमले (Attack) की खबर है। एक्ट्रेस के साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की गई। उन्होंने किसी तरह कार में छिपकर जान बचाई। महाराष्ट्र के ठाणे में उगाही करने वाले एक गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया। हमले में मशहूर सिनेमेटोग्राफर संतोष थुंडियल को ज्यादा चोटें आई हैं। हमला उस वक्त हुआ, जब पूरी यूनिट एकता कपूर की वेब सीरीज फिक्सर का क्लाइमेक्स शूट कर रही थी।

यह भी पढ़ें :-दिलजीत– कीर्ति की ‘अर्जुन पटियाला’ के पोस्टर्स आए सामने, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म


निर्माता करण जौहर और अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म काल से चर्चित हुए निर्देशक सोहम इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के लिए एक वेब सीरीज बना रहे हैं। इसमें लीड रोल माही गिल कर रही हैं। सीरीज का क्लाइमेक्स सीन बुधवार को ठाणे में घोड़बंदर रोड की एक फैक्ट्री में फिल्माया जा रहा था। इस दौरान शाम करीब साढ़े चार बजे चार लोग हथियारों से लैस होकर लोकेशन में घुस आए और यूनिट के साथ मारपीट करने लगे।

इन लोगों ने शूटिंग (Shooting) के उपकरणों को तोड़ना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उन चारों युवकों ने उन पर और सीनियर सिनेमेटोग्राफर संतोष पर हमला कर दिया गया। संतोष को इस हमले में काफी चोट लगी। उनके माथे पर 10 टांके लगाए गए हैं। सोहम के मुताबिक, सेट पर हंगामे की सूचना पुलिस को पहले से थी और जैसे ही हंगामा शुरू हुआ, पुलिस ने अंदर आकर गेट बंद करा दिया। पुलिस के सामने भी मारपीट जारी रही। यही नहीं पुलिस ने बजाय हमलावरों को पकड़ने के शूटिंग का सारा सामान जब्त करने की धमकी दी। पुलिस (police) के डर से यूनिट के लोग अब इस मामले की शिकायत करने से भी कतरा रहे हैं। प्रोग्रेसिव डायरेक्टर्स एसोसिएशन की तरफ से निर्देशक अश्विनी चौधरी ने राज्य सरकार से मामले की निष्पक्ष जांच करने और इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाकर फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

 


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है