Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

धूमल के गढ़ में गरजे कांग्रेसी दिग्गज-बीजेपी और अनुराग रहे निशाने पर

धूमल के गढ़ में गरजे कांग्रेसी दिग्गज-बीजेपी और अनुराग रहे निशाने पर

- Advertisement -

हमीरपुर। संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर (Ram Lal Thakur) के नामांकन दाखिल करने के बाद गांधी चौक पर रैली (Rally) का आयोजन हुआ। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद रामलाल ठाकुर ने भोटा चौक से पैदल आते पूरे बाजार की परिक्रम की और लोगों से वोट मांगे। रैली को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल (Rajni Patil) ने कहा कि आज बीजेपी (BJP) से जनता त्रस्त है और आज वक्त बदलाव का बना हुआ है। उन्होंने कहा कि जनता के पास मौक है कि अब बीजेपी को सबक सिखाए। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में भी बीजेपी ने हर व्यक्ति को पैसे देने की वादा किया था, लेकिन उस वादे का क्या हुआ। पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह (Virbhadra Singh) ने कहा कि ठाकुर रामलाल एक योग्य उम्मीदवार हैं और इस बार अनुराग ठाकुर को वोट देना उसकी बर्बादी होगा। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि जनता हर बात को सोच समझ कर याद करके उसे अमलीजामा पहनाने में अपना योगदान दें।

यह भी पढ़ेंः वीरभद्र बोले-मंडी की जनता को जगाने के लिए तोप लाने की जरूरत नहीं

कब हमीरपुर में रेल पहुंचेगी, यह कब बताएंगे अनुराग

पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी (PM Modi) हर बार पूर्व पीएम की निंदा करते रहते हैं, लेकिन यह कहना चाहते हैं कि वह ऐसा कहना बंद करें, क्योंकि कांग्रेस (Congress) ने दो-दो पीएम शहीद किए हैं, लेकिन इस तरह मोदी की आलोचना और सवाल समझ से परे है। उन्होंने कहा कि इस बार देश की जनता मोदी को जरूर सबक सिखाएगी। रैली के दौरान नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को रेल लाइन पर जमकर घेरा और कहा कि आखिर कब हमीरपुर में रेल पहुंचेगी, यह कब अनुराग बताएंगे। वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती पर तंज कसते हुए कहा कि खुद चुनाव हारे हैं और अब कहते हैं कि कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव बुरी तरह हारेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी का प्रधान होने के बावजूद सत्ती क्या बोल रहा है, यह सभी को हैरान कर रहा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि देश के किसी भी पार्टी ने मंच से कभी गालियां नहीं दीं, लेकिन बीजेपी के प्रधान ऐसा कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Like करें हिमाचल अभी अभी का Facebook Page…. 

चंदेल बोले-अनुराग ठाकुर की हार तय

बीजेपी से कांग्रेस में आए सुरेश चंदेल ने कहा कि अब अनुराग ठाकुर की हार तय है और रामलाल की जीत सुनिश्चित है, क्योंकि बीजेपी ने आज तक झूठ ही बोला है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि आने वाले समय में डट कर कांग्रेस के लिए प्रचार करें। वहीं रैली के दौरान प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने कहा कि जनता का चुनाव में पूरा सहयोग मिलेगा और उम्मीद है कि जनता मुझे संसद में भेजेगी। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि संसद में जनता भेजने के लिए कार्यकर्ता पूरी तरह से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश केसाथ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में भी विकास कांग्रेस सरकारों के समय में हुआ है, लेकिन बीजेपी बिना वजह से फिजूल की बयानबाजी करती रहती है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है